Home सेलेब्रिटी बॉलीवुड के कलाकार जो कभी भी मंदिर जाना नहीं भूलते

बॉलीवुड के कलाकार जो कभी भी मंदिर जाना नहीं भूलते

बॉलीवुड के कलाकार जो कभी भी मंदिर जाना नहीं भूलते। हेलो दोस्तो आज के बजट में हम आपको बॉलीवुड के ऐसे कलाकार के बारे में बताने वाले हैं जो कभी भी मंदिर जाना नहीं भूलते हैं। तो चलिए आज इस एपिसोड को हम शुरू करते हैं।

जहान्वी कपूर: फिल्म धड़क की अभिनेत्री जहान्वी कपूर कुछ दिन पहले ही केदारनाथ मंदिर गई थी। जानवी कपूर को पूजा पाठ से काफी लगाव है। वह ऐसी जगहों पर अक्सर जाती हुई पाई जाती है। जानवी कपूर केदारनाथ मंदिर में गोल्डन और पिंक कलर की साड़ी में नजर आई थी।

दीपिका पादुकोण और रणबीर सिंह: बॉलिवुड के चहेते कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह फिल्म 83 के रिलीज होने पर सिद्धिविनायक मंदिर गए थे। रणबीर और दीपिका पादुकोण अपने शादी के सालगिरह पर भी तिरुपति मंदिर और गोल्डन टेंपल गए हुए थे। यह दोनों भी अक्सर मंदिरों में नजर आते हैं।

सारा अली खान: बॉलीवुड में अभी बेहतरीन अभिनेत्रियों में गिनती की जाने वाली सारा अली खान भी पूजा पाठ में काफी विश्वास रखती है। सारा अली खान केदारनाथ मंदिर तो गई ही थी लेकिन साथ ही साथ फिल्म अतरंगी रे की सक्सेस की कामना करने के लिए कई सारे मंदिरों में गई है।

अमिताभ बच्चन: सदियों के महानायक अमिताभ बच्चन अपनी सफलता के पीछे भगवान का हाथ मानते हैं। वह बेहद शुक्रगुजार रहते हैं भगवान के लिए। यही कारण है कि अमिताभ बच्चन अक्सर मंदिरों में जाया करते हैं।

एकता कपूर: मशहूर अभिनेत्री और टीवी सीरियल निर्माता एकता कपूर को कौन नहीं जानता। एकता कपूर पूजा पाठ में काफी विश्वास रखती है। यही कारण है कि वह अक्सर मंदिरों में जाया करती है। एकता कपूर को बॉलीवुड में सबसे ज्यादा आस्तिक माना जाता है। वो अक्सर सिद्धिविनायक मंदिर जाया करती है।

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा: शिल्पा शेट्टी वैसे तो अब फिल्मों में नजर नहीं आती। लेकिन अब ये रियलिटी शो में जज के तौर पर दिखती है। शिल्पा शेट्टी के पास बेशुमार दौलत है। अपने सभी चीजों के लिए शिल्पा शेट्टी भगवान का शुक्रगुजार है। शिल्पा शेट्टी को कई बार राज कुंद्रा और अपने बच्चों के साथ मंदिरों में देखा गया है।

कंगना रनौत: बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली कंगना रनौत मंदिर ना जाए ऐसा हो ही नहीं सकता। कंगना पूजा-पाठ और भगवान में काफी विश्वास रखते हैं। कंगना अक्सर मंदिर जाया करती है। मणिकर्णिका फिल्म के वक्त उन्हें सिद्धिविनायक मंदिर में देखा गया था।

संजय दत्त: बॉलीवुड के अभिनेता संजय दत्त को कई बार सिद्धिविनायक मंदिर में देखा गया है। संजय दादा अपने घर पर हर त्यौहार को बहुत ही धूमधाम से मनाते हैं।

Disclaimer- इस एपिषोड की सामाग्री शोध पर आधारित हैं, और वेब, लेखो और समाचार पात्रो पर अध्ययन किया गया हैं। हम यह दावा नहीं देते हैं कि हमने जो जानकारी एकत्रित की हैं वह 100 प्रतिशत सटीक हैं। हमारी सामाग्री सिर्फ मनोरंजन के उद्धेश्य से हैं। हमारा इरादा किसी को चोट पहुंचाने का नहीं हैं।