Trending Funny jokesHindi jokesजोक्सUPSCLove jokesJokesमजेदार जोक्सहिंदी जोक्सIPSIASfactMajedar Jokes

बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ भी हो चूंकि सरेआम छेड़खानी

हैलो दोस्तों आज मैं आपको बॉलीवुड के ऐसे अभिनेत्रियों के बारे मे बताने वाला हूँ जिनके साथ भी सरेआम छेड़खानी हो चूंकि हैं। तो चलिये जानते हैं कौन हैं वो अभिनेत्रियाँ। दोस्तों बॉलीवुड मे एक से बढ़कर एक अभिनेत्रियाँ हैं। जब ये पब्लिक प्लेस मे आती हैं तो इनकी एक झलक पाने के लिए लोगो की भीड़ उमड़ जाती हैं इस वजह से उनकी सुरक्षा के लिए बहुत सारे बॉडीगार्ड भी रहते हैं। इसके बावजूद भी ये एक्ट्रेस लोगो की गंदी हरकतों का शिकार हो जाती हैं। तो चलिये शुरू कराते हैं:-

सोनाक्षी सिन्हा:- बताया जाता हैं की अक्षय कुमार और सोनाक्षी सिन्हा अजमेर की दरगाह पर गए थे तब लोगो ने इन दोनों को भीड़ ने घेर लिया था तभी सोनाक्षी की सुरक्षा के लिए अक्षय ने सोनाक्षी को बचाने के लिए उन्हे पीछे से पकड़ लिया।

करीना कपूर:- करीना कपूर जब एक इवेंट मे गयी थी तब फैंस ने उन्हे गलत तरीके से छूने की कोशिश की थी अगर किसी भी औरत के साथ ऐसा होता हैं तो वो डर जाती हैं करीना कपूर भी काफी डर गयी जिसके बाद उन्हे बाहर निकाल दिया गया।

असिन:- साउथ और बॉलीवुड एक्ट्रेस असीन के साथ भी गलत हो चुका है आपको बता दे की एक इवेंट के दौरान उनके एक फैन ने कैमरे के सामने ही उन्हें गलत तरीके से छू लिया था और ऐसे में असीन को बहुत ज्यादा गुस्सा आया था।

दीपिका पादुकोण:- बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण जिनके फैंस करोड़ो में है और उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस पागल हो जाते है पर एक बार जब वो मैगजीन के लॉन्च के मौके पर पहुंची थी तब फैंस ने उन्हें चारों तरफ से घेर लिया था। इस मौके का फायदा उठाते हुए उनके एक फैन ने उनके ब्रेस्ट को गलत तरीके से छूने की कोशिश की थी। दीपिका को उन लोगो पर इतना गुस्सा आया था की वो उनपर बरस पड़ी।

सुष्मिता सेन:- जब सुष्मिता एक स्टोर का इनॉग्रेशन करके वापस आ रही थी जैसे ही वो अपनी गाड़ी में बैठने वाली थी तभी पीछे से उन्होंने किसी ने गलत तरीके से छूने की कोशिश की थी जिस पर सुष्मिता काफी भड़क गई थी।

सोनम कपूर:- बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर के साथ भी पब्लिक के बीच छेड़छाड़ हो चुकी है, अपनी फिल्म रांझणा के प्रमोशन के दौरान एक शख्स ने सोनम को इस तरीके से छुआ था कि उनकी आँखों में आंसू आ गए जिसके बाद धनुष ने सोनम को बचा लिया और उन्हें वहां से ले गए।

Disclaimer- इस एपिषोड की सामाग्री शोध पर आधारित हैं, और वेब, लेखो और समाचार पात्रो पर अध्ययन किया गया हैं। हम यह दावा नहीं देते हैं कि हमने जो जानकारी एकत्रित की हैं वह 100 प्रतिशत सटीक हैं। हमारी सामाग्री सिर्फ मनोरंजन के उद्धेश्य से हैं। हमारा इरादा किसी को चोट पहुंचाने का नहीं हैं।