Home सेलेब्रिटी भारतीय फिल्मी सितारे जिनके पास है खुद का प्राइवेट जेट

भारतीय फिल्मी सितारे जिनके पास है खुद का प्राइवेट जेट

भारतीय फिल्मी सितारे जिनके पास है खुद का प्राइवेट जेट। हेलो दोस्तो आज के एपिसोड में हम आपको कुछ ऐसे फिल्मी भारतीय सितारे के बारे में बताने वाले हैं जिनके पास खुद का प्राइवेट जेट उपलब्ध है। तो चलिए आज के एपिसोड को शुरू करते हैं।

अजय देवगन: बॉलीवुड एक्ट्रेस अजय देवगन के पास खुद का प्राइवेट जेट है। अजय देवगन अक्सर अपने शूटिंग के दौरान यात्रा करते हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक अजय देवगन ऐसे पहले अभिनेता हैं जिन्होंने प्राइवेट जेट खरीदा था। प्राइवेट जेट की कीमत ₹84 करोड़ है।

अक्षय कुमार: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार के पास खुद का प्राइवेट जेट ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता। अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे महंगे अभिनेता है। अक्षय कुमार को किसी भी शूट या इवेंट पर टाइम पर पहुंचने की आदत है। यही कारण है कि उन्होंने खुद का एक प्राइवेट जेट रखा है। अक्षय कुमार के इस जेट की कीमत 260 करोड़ रुपए हैं। अपने परिवार के साथ भी छुट्टियां मनाने इसी जेट में जाया करते हैं।

अमिताभ बच्चन: बॉलीवुड के शहंशाह बेहद ही लग्जरियस लाइफ जीते हैं। यही कारण है कि अमिताभ बच्चन के पास एक बहुत ही लग्जरियस प्राइवेट जेट है। जिसकी कीमत 120 करोड़ रुपए है।

शाहरुख खान: बॉलीवुड के अमीर अभिनेता शाहरुख खान के पास एक बेहद ही लग्जरियस प्राइवेट जेट मौजूद है। इस प्राइवेट जेट में तरह तरह की सुख सुविधाएं मौजूद हैं। शाहरुख खान ने प्राइवेट जेट के अंदर की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। खबरों के अनुसार इस प्राइवेट जेट की कीमत लगभग 220 करोड रुपए है।

प्रियंका चोपड़ा: बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के पास भी एक खुद का प्राइवेट जेट है। इस प्राइवेट जेट का वह देश विदेश के भ्रमण के लिए इस्तेमाल करते हैं।

रितिक रोशन: ग्रीक गॉड कहे जाने वाले हैंडसम हंक ऋतिक रोशन मेंहदी आरामदायक जिंदगी जीना पसंद करते हैं। इनके पास भी खुद का प्राइवेट जेट है। जिसका इस्तेमाल देश विदेश के भ्रमण और छुट्टियां मनाने के लिए इस्तेमाल करते हैं।

राम चरण: मेगा पावरस्टार कहे जाने वाले दक्षिण भारतीय अभिनेता राम चरण के पास भी अपना खुद का एक प्राइवेट जेट मौजूद है। रामचरण के पास अपने खुद का एक एयरलाइंस भी है। एक रिपोर्ट के अनुसार रामचरण सबसे महंगे अभिनेता में से एक है।

Disclaimer- इस एपिषोड की सामाग्री शोध पर आधारित हैं, और वेब, लेखो और समाचार पात्रो पर अध्ययन किया गया हैं। हम यह दावा नहीं देते हैं कि हमने जो जानकारी एकत्रित की हैं वह 100 प्रतिशत सटीक हैं। हमारी सामाग्री सिर्फ मनोरंजन के उद्धेश्य से हैं। हमारा इरादा किसी को चोट पहुंचाने का नहीं हैं।