Home सेलेब्रिटी बॉलीवुड अभिनेत्रियां जो जेल की हवा खा चुकी है…

बॉलीवुड अभिनेत्रियां जो जेल की हवा खा चुकी है…

बॉलीवुड अभिनेत्रीयां जो जेल की हवा खा चुकी है। हैलो दोस्तों बॉलीवुड में कई ऐसे अभिनेत्रियां हैं जो अपने काम के लिए जाने जाते हैं और दूसरी तरफ कुछ ऐसी अभिनेत्रियां भी हैं जो लोग उनकी गलती की वजह से जानते हैं इतना ही नहीं बल्कि यह गलत काम करने के बाद भी ये सब के दिलों पर राज करती है। इनका करियर पूरी तरह से खत्म हो चुका है। आज के एपिसोड में आज हम आपको कुछ ऐसे अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले है जो जेल जा चुकी है।

सना खान: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेत्री सना खान अपने अदाओं से लाखों दिलों पर राज करती है लेकिन इन्हें जेल की हवा खानी पड़ी थी। जिसकी वजह से इनके कार्य खत्म होने के कगार पर आ चुका था। दरअसल सना खान के ऊपर मीडिया सलाहकार को धमकाने का आरोप था। जिसकी वजह से उन्हें 1 दिन के लिए जेल के सलाखों के पीछे रहना पड़ा था।

मोनिका बेदी: खूबसूरती में सब को पीछे छोड़ने वाली मोनिका बेदी भी जेल की हवा खा चुकी है। इतना ही नहीं उनकी किस्मत की गाड़ी पटरी से उतर गई है। दरअसल अभिनेत्री मोनिका बेदी के बदमाशदरअसल अभिनेत्री मोनिका बेदी के बदमाश प्रेमी को फर्जी दस्तावेज के साथ पुर्तगाल में दस्तावेज करते समय पकड़ लिया था। जिसमें मोनिका बेदी को दोषी ठहराया गया था। उन्हें कई रात जेल में गुजारनी पड़ी थी लेकिन कोई सबूत नहीं होने के कारण उन्हें छोड़ दिया गया। इसके बाद उनका करियर खत्म हो गया।

ममता कुलकर्णी: फिल्म करण अर्जुन से सुर्खियों में आने वाली अभिनेत्री ममता कुलकर्णी अचानक से ही गायब हो गई उसके बाद यह सुर्खियों में आई तो जेल जाने की वजह से। कहा जाता है कि ममता को कुछ गलत काम करने के कारण पकड़ा गया था। इसमें इनके पति भी शामिल हैं। अपने शौहरत को ममता संभाल नहीं पाई और ऐसे गलत हरकत की जिसके बाद उन्हें जेल जानी पड़ी।

श्वेता बसु: टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपने अभिनय का जादू चलाने वाली श्वेता बसु भी जेल की हवा खा चुकी है। जिसका असर उनके करियर पर भी देखने को मिला। दरअसल होटल में गलत धंधे के इल्जाम में पकड़ी गई थी जिसके चलते उन्हें जेल की भी हवा खानी पड़ी। जिस वजह से उनका करियर तबाह हो गया।

सोनाली बेंद्रे: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे का भी नाम इस लिस्ट में शामिल है। सोनाली बेंद्रे के लोग आज भी दीवाने हैं। फिल्मी कैरियर की बात करें तो सोनाली बेंद्रे फिल्में आग से बॉलीवुड में कदम रखा था। सोनाली ने कई फिल्में दी है और आज भी उनके लोग फैन हैं। दरअसल सोनाली बेंद्रे एक मामले में किसी धार्मिक कारण से चोट पहुंचाने के कारण जेल जा चुकी है। हालांकि कुछ दिनों में ही क्यों जमानत मिल गई थी।

Disclaimer- इस एपिषोड की सामाग्री शोध पर आधारित हैं, और वेब, लेखो और समाचार पात्रो पर अध्ययन किया गया हैं। हम यह दावा नहीं देते हैं कि हमने जो जानकारी एकत्रित की हैं वह 100 प्रतिशत सटीक हैं। हमारी सामाग्री सिर्फ मनोरंजन के उद्धेश्य से हैं। हमारा इरादा किसी को चोट पहुंचाने का नहीं हैं।