Trending Hindi jokesFunny jokesजोक्सUPSCLove jokesJokesमजेदार जोक्सहिंदी जोक्सIPSIASfactUPSC EXAM QNA

बॉलीवुड सितारे जो 3 बार कर चुके हैं शादी…

बॉलीवुड सितारे जो 3 बार कर चुके हैं शादी हेलो दोस्तों आज के इस एपिसोड में मैं आपको कुछ ऐसे बॉलीवुड सितारों के बारे में बताने वाला हूं जो कि तीन बार शादी कर चुके हैं।

संजय दत्त: संजय ने अपनी पहली पत्नी ऋचा को शादी के 2 साल बाद रिचा को खो दिया। रिचा की एक बेटी भी है। जिसका नाम है त्रिशला। उसके बाद संजय ने 1998 में रिया पिल्लई के साथ शादी रचाई लेकिन इन दोनों का रिश्ता ठीक से चला नहीं और दोनों अलग हो गए। फिर तीसरी बार संजय दत्त ने शादी 2008 में मान्यता दत्त से की और आज मान्यता के साथ उनके दो बच्चे हैं।

करण सिंह ग्रोवर: 2008 में करण ने अपने कोस्टार श्रद्धा निगम के साथ शादी की लेकिन 10 महीने बाद ही यह दोनों अलग हो गए। दूसरी शादी करने अपने कोस्टार जेनिको बिंदास के साथ 2012 में शादी की। उनकी यह शादी भी चली नहीं कारण ने बिपाशा के लिए जेनिका को तलाक दे दिया। उसके बाद करण ने तीसरी शादी बिपाशा बातों से 2016 में की।

कमल हासन: कमल हसन ने अपनी पहली शादी तमिल एक्ट्रेस श्रीविद्या से की लेकिन दोनों अलग हो गए। दूसरी बार उन्होंने वाणी गणपति के साथ शादी रचाई। लेकिन कमल का अपनी गर्लफ्रेंड के साथ एक्स्ट्रा अफेयर होने की वजह से उनकी अपनी बीवी के साथ तलाक हो गया। कमर ने तीसरी शादी अपनी गर्लफ्रेंड सारिका से की और आज इनकी दो खूबसूरत बेटियां हैं। श्रुति हसन और अक्षरा हासन।

सिद्धार्थ रॉय कपूर: सिद्धार्थ ने पहली शादी स्कूल फ्रेंड आरती बजाज से की लेकिन या शादी ज्यादा वक्त तक चली नहीं। दूसरी शादी सिद्धार्थ ने टीवी प्रोड्यूसर कविता से की लेकिन यह दोनों भी अलग हो गए। उसके बाद सिद्धार्थ ने विद्या बालन को डेट करना शुरू किया और फिर सिद्धार्थ और विद्या 2012 में शादी के बंधन में बंध गए।

लकी अली: लकी अली ने पहली शादी म्याधन जेन मकलरी से की जो कि उनकी पहली वीडियो ओ सनम में नजर आई थी लेकिन यह शादी ज्यादा वक्त तक चली नहीं और दोनों अलग हो गए। उसके बाद लकी ने दूसरी शादी अनाहिता से की। जिनसे उन्हें दो बच्चे हैं। तीसरी बार उन्होंने शादी मिस इंग्लैंड केट एलिजाबेथ हलाम से की। जिनके साथ उनका एक बेटा है जिसका नाम है डैनी।

नीलिमा अजीम: नीलिमा अजीम की पहली शादी पंकज कपूर के साथ हुई लेकिन इन दोनों का डाइवोर्स हो गया। पंकज कपूर के साथ निलीमा का एक बेटा है जिसका नाम है शाहिद कपूर। दूसरी बार नीलिमा ने राजेश खट्टर के साथ शादी की जिनके साथ उनका एक बेटा हुआ जिसका नाम है इशान खट्टर। नीलिमा ने तीसरी शादी इंडिया के जाने माने क्लासिकल वॉकलेस्ट उस्ताद रजा अली खान से की।

अदनान सामी: अदनान ने पहली शादी एक्ट्रेस जेवा बख्तियार से की लेकिन शादी के कुछ वक्त बाद ही इन दोनों का डिवोर्स हो गया। दूसरी बार इन्होंने शादी सवा गलादरी से की लेकिन यह दोनों भी अलग हो गए हैं। तीसरी बार अदनान ने अपने फैन रोया फरियादी से की।

Disclaimer- इस एपिषोड की सामाग्री शोध पर आधारित हैं, और वेब, लेखो और समाचार पात्रो पर अध्ययन किया गया हैं। हम यह दावा नहीं देते हैं कि हमने जो जानकारी एकत्रित की हैं वह 100 प्रतिशत सटीक हैं। हमारी सामाग्री सिर्फ मनोरंजन के उद्धेश्य से हैं। हमारा इरादा किसी को चोट पहुंचाने का नहीं हैं।