Home सेलेब्रिटी बॉलीवुड सितारे जो एक-साथ स्कूल में पढ़ते थे

बॉलीवुड सितारे जो एक-साथ स्कूल में पढ़ते थे

बॉलीवुड सितारे जो है कि स्कूल में पढ़ते थे। हेलो दोस्तो आज के एपिसोड में हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे सितारों के नाम बताने वाले हैं जो एक साथ एक ही स्कूल में पढ़ा करते थे। तो चलिए आज के इस एपिसोड को हम शुरू करते हैं।

श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ: उम्र में श्रद्धा कपूर टाइगर श्रॉफ से 3 साल बड़ी है। लेकिन दोनों सेम स्कूल में और सेम क्लास में थे। टाइगर श्रॉफ ने यह खुद ही कहा है कि स्कूल में वह श्रद्धा कपूर के ऊपर क्रश थे। दोनों ने अमेरिकन बॉम्बे स्कूल से पास किए हैं। आज टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर दोनों बॉलीवुड में सफल सितारे हैं। इन दोनों ने बागी फिल्म में एक साथ काम किया है।

वरुण धवन और अर्जुन कपूर: वरुण धवन और अर्जुन कपूर असल जिंदगी में बहुत ही अच्छे दोस्त हैं। अर्जुन कपूर और वरुण धवन एक ही साथ एक ही एक्टिंग क्लास में जाते थे। इन दोनों ने अभी तक एक साथ में एक भी फिल्म नहीं किया है।

सलमान खान और आमिर खान: बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता सलमान खान और आमिर खान दोनों साथ ही में एक ही स्कूल में पढ़े थे। दोनों सेकंड स्टैंडर्ड से ही साथ में पढे हैं। लेकिन चौका देने वाली बात यह है कि यह दोनों उस समय एक दूसरे से बात भी नहीं करते थे। सलमान खान और आमिर खान बॉलीवुड में एक अलग ही मुकाम हासिल की है।

आथीया शेट्टी और कृष्णा श्रॉफ: आतिया और कृष्णा दोनों बेहद ही अच्छे दोस्त हैं। इन दोनों की दोस्ती स्कूल के दिनों से ही है। इन दोनों ने अपनी स्कूलिंग अमेरिकन स्कूल आफ बॉम्बे से की है। हालांकि आज सिर्फ अथिया शेट्टी ही फिल्मों में है। कृष्णा श्रॉफ ने बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है।

आर्यन खान और नव्या नवेली नंदा: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और शादियों के महानायक अमिताभ बच्चन के नातिन नव्या नवेली नंदा हाई स्कूल से ही एक दूसरे के दोस्त हैं। नव्या और हर एक दूसरे के बेहद ही अच्छे दोस्त हैं। दोनों को कई बार एक दूसरे के साथ देखा गया है। यह दोनों ने लंदन से अपने स्कूलिंग की है। यह दोनों जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं।

रितिक रोशन और उदय चोपड़ा: बॉलीवुड के ग्रीक गॉड कहे जाने वाले रितिक रोशन बचपन से ही उदय चोपड़ा के दोस्त हैं। फॉर स्टैंडर्ड से यह दोनों एक दूसरे के क्लासमेट है। रितिक और होता है दोनों सेम कॉलेज भी अटेंड किया है। यह दोनों स्टार एक दूसरे को बहुत ही सपोर्ट भी करते हैं।

Disclaimer- इस एपिषोड की सामाग्री शोध पर आधारित हैं, और वेब, लेखो और समाचार पात्रो पर अध्ययन किया गया हैं। हम यह दावा नहीं देते हैं कि हमने जो जानकारी एकत्रित की हैं वह 100 प्रतिशत सटीक हैं। हमारी सामाग्री सिर्फ मनोरंजन के उद्धेश्य से हैं। हमारा इरादा किसी को चोट पहुंचाने का नहीं हैं।