बॉलीवुड सितारे जो हो गए फिल्म इंडस्ट्री से गायब

बॉलीवुड सितारे जो हो गए फिल्म इंडस्ट्री से गायब. हैलो दोस्तो आज मैं आपको कुछ ऐसे बॉलीवुड सितारे के बारे मैं बताने वाला हूं जो कि फिल्म इंडस्ट्री से गायब हो गए हैं।

अर्जुन रामपाल: बॉलीवुड में अर्जुन रामपाल के लुक का सब लोग दीवाने हैं एक वक्त था जब राजनीति ,होम कॉम, ओम शांति ओम जैसी बैक टू बैक फिल्में देने के बाद लोगों ने सुपरस्टार बोलने लगे थे लेकिनके बाद लोगों ने सुपरस्टार बोलने लगे थे लेकिन पिछले 4 सालों से वह फिल्म इंडस्ट्री से बिल्कुल ही गायब हो गए हैं। 2017 में आई उनकी फिल्म बैगी कुछ खास नहीं रही जिस वजह से वो फिल्म से ब्रेक लेने का निर्णय लिया।

इमरान खान: एक समय था जब इमरान दैलीगली वसोपोना टाइम इन मुंबई जैसी बिक फिल्मों में लिट करेक्टर प्ले किया था। लेकिन फेमस सर नेम के साथ टैलेंट की कमी रह जाए तो बॉलीवुड में सरवाइव करना काफी मुश्किल हो जाता है। ऑडियंस को इनका एक्टिव उतना पसंद नहीं आया और उन्हें घर पर बैठने का सलाह दिया और उन्होंने इस बात कमान लिया।

अमीसा पटेल: कहो न प्यार हैं जैसी फिल्मों से अपनी करियर का शुरुआत करने वाली अमिसा पटेल को उनकी एक्टिंग और गुड लुक के लिए काफी सराहा गया लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ इतनी गरवर हो गई थी के बॉलीवुड के बिगस्टार बनने की जगह वो फिलोयर बन कर रह गई।

मल्लिका शेरावत: एक वक्त में बॉलीवुड में अपनी अदाओं से सबका दिल जीतने वाली मल्लिका शेरावत बॉलीवुड से बिल्कुल गायब है। 2015 में आई फिल्म डर्टी पॉलिटिक्स में आखरी बार एक छोटे से रोल में दिखी।

गोविंदा: बॉलीवुड के सबसे बड़े डांसर सुपरस्टार गोविंदा के पास टैलेंट की कोई कमी नहीं है। उनकी हर एक फिल्म हित और इंटरटेनमेंट रही। लेकिन जब किस्मत साथ ना दे तो कुछ भी करने से कोई फायदा नहीं होता। उनकी लास्ट सुपरहिट फिल्म पाटनर थी। लेकिन इसके बाद वह छोटे-मोटे कैनीयूक्स करते हुए नजर आए हैं।

बिपाशा बसु: बॉलीवुड में एक वक्त पर फिल्मों में छाई रहने वाली बिपाशा अब बहुत कम नजर आती हैं। उनकी आखिरी कि फिल्मे ज्यादा तर भूतो पर थे और ऑडियंस खोया फिल्म कुछ खास नहीं लगी। इस वजह से उन्होंने भी फिल्म से साइड ले लिया।

फरदीन खान: हे बेबी और नो एंट्री जैसी फिल्मों में कॉमेडी से अपने तड़का डालने वाले फरदीन खान भी फिल्मों में नजर नहीं आते हैं। कुछ वक्त पहले सोशल मीडिया में उनके ओवर बिट वालो तस्वीर भी वायरल हुई थी। ऐसा कहा जाता है कि उनके पिता की मृत्यु के बाद उन्होंने अपना फैमिली बिजनेस संभालने का निर्णय लिया है। जिसकी वजह से वह फिल्मों से काफी दूर चले गए हैं।

Disclaimer- इस एपिषोड की सामाग्री शोध पर आधारित हैं, और वेब, लेखो और समाचार पात्रो पर अध्ययन किया गया हैं। हम यह दावा नहीं देते हैं कि हमने जो जानकारी एकत्रित की हैं वह 100 प्रतिशत सटीक हैं। हमारी सामाग्री सिर्फ मनोरंजन के उद्धेश्य से हैं। हमारा इरादा किसी को चोट पहुंचाने का नहीं हैं।