Home सेलेब्रिटी बॉलीवुड अभिनेत्रियों की खूबसूरत बेटियां…

बॉलीवुड अभिनेत्रियों की खूबसूरत बेटियां…

बॉलीवुड अभिनेत्रियों की खूबसूरत बेटियां हेलो दोस्तों आज मैं आपको बॉलीवुड अभिनेत्रियों की खूबसूरत बेटियों के बारे में बताने वाला हूं। तो चलिये शुरू करते हैं:-

पालोमा ढिल्लों: पलोमा ढिल्लों फिल्म एक्ट्रेस पूनम ढिल्लो की बेटी है। पूनम बॉलीवुड के जाने-माने एक्ट्रेस है। साल 1978 से अभी तक फिल्म और टीवी शो में एक्टिव है। उनकी बेटी पलोमा ढिल्लो की उम्र अभी 26 साल है। उम्मीद है कि यह जल्द हमें फिल्मों में देखने को मिलेगी।

न्यासा देवगन: नायसा देवगन बॉलीवुड के मोस्ट पापुलर एक्टर काजोल की बेटी है। नायसा देवगन की उम्र अभी 18 साल है। वह फिलहाल स्टडीज पूरी कर रही है।

अवंतिका दसानी: अवंतिका देसानी बॉलीवुड अभिनेत्री भाग्यश्री की बेटी है। भाग्यश्री अपने भक्तों की बेहद खूबसूरत कलाकार रह चुकी है। उनकी बेटी अवंतिका की उम्र अभी 26 साल है। बचपन से ही अवंतिका को एक्टिंग, डांसिंग, फैशन डिजाइनर में दिलचस्पी रही है।

जाह्नवी मेहता: जानवी मेहता बॉलीवुड की चार्मिंग एक्ट्रेस जूही चावला की बेटी है। जहनवी की उम्र अभी 20 साल है। फिलहाल वो अपना ग्रेजुएशन कंप्लीट कर रही है।

श्रिया पिलगांवकर: श्रिया पिलगांवकर फिल्म अभिनेत्री सुप्रिया पिलगांवकर की बेटी है। श्रिया की उम्र अभी 32 साल है। वह 2013 से ही फिल्म में एक्टिव है। उनकी सबसे ज्यादा पहचान मिलेगी वेब सीरीज मिर्जापुर से।

अलाया एफ: अलाया फिल्म अभिनेत्री पूजा बेदी की बेटी है। अलाया की उम्र अभी 23 साल है। अलाया एफ फिल्म में भी एक्टिव है। 2020 में आई फिल्म जवानी जानेमन से अलाया ने फिल्म में डेब्यू किया था। जिसके लिए उन्हें अवार्ड भी मिला था।

पलक तिवारी: पलक तिवारी फिल्म और टेलीविजन एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी है। पालक की उम्र अभी 20 साल है। पलक अभी से ही अपनी स्टाइलिश लुक के लिए खबरों में आई हुई हैं। रिपोर्ट की मानें तो पलक जल्द ही हमें इंडस्ट्रीज में एंड एक्ट्रेस के रूप में देखने को मिलेगी।

विधिका नागपाल: विधिका नागपाल फिल्म एक्ट्रेस फिल्म डायरेक्टर फिल्म राइटर दीपशिखा नागपाल की बेटी है। दीपशिखा फिल्म इंडस्ट्रीज में 1994 से अभी तक एक्टिव है। विधिका के उम्र अभी 24 साल है। उम्मीद है कि जल्द ही बिजी का हमें फिल्मों में देखने को मिलेगी।

समायरा कपूर: समायरा कपूर बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर की बेटी है। समायरा की उम्र अभी 16 साल है। समायरा को फिल्म में काफी दिलचस्पी है। लेकिन फिलहाल वह अभी स्टडीज कंप्लीट कर रही है।

खुशी कपूर: खुशी कपूर फिल्म एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी है। अपनी बड़ी बहन जानवी कपूर की तरह ही जल्द हमें यह भी फिल्म में देखने को मिलेगी।

Disclaimer- इस एपिषोड की सामाग्री शोध पर आधारित हैं, और वेब, लेखो और समाचार पात्रो पर अध्ययन किया गया हैं। हम यह दावा नहीं देते हैं कि हमने जो जानकारी एकत्रित की हैं वह 100 प्रतिशत सटीक हैं। हमारी सामाग्री सिर्फ मनोरंजन के उद्धेश्य से हैं। हमारा इरादा किसी को चोट पहुंचाने का नहीं हैं।