Trending Funny jokesHindi jokesजोक्सUPSCLove jokesJokesमजेदार जोक्सहिंदी जोक्सIPSIASfactMajedar Jokes

‘कोमेडियन क्वीन’ भारती का हुआ बुरा हाल, ‘लेकिन फोन की लत नहीं गई’ !

वैसे तो दोस्तो, भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया को कौन नहीं जनता। ये दोनों टीवी के फेवरेट कपल हैं। ये दोनों मिलकर दर्शको को खूब हँसाते हैं। दोस्तो, आपको बता दें कि ये दोनों के दोनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सक्रिय रहते हैं और मजेदार वीडियो भी शेयर करते रहते हैं। लेकिन अब भारती का का पति हर्ष ने भारती का एक अलग ही रूप सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं।

भारती का हैं हाल बुरा

सोशल मीडिया पर भारती का बूढ़ी होने का तस्वीर वाइरल हो रही हैं। जिसे देखकर आप यकीन नहीं कर पाएंगे। इसमे साफ साफ दिख रहा हैं, कि भारती के चेहरे पर झुड़ियाँ हो गयी हैं, साथ ही साथ इसके तो बाल भी सफ़ेद हो गए हैं। इसके दाँत भी सारे गायब हो गए हैं। लेकिन फिर भी भारती सिंह हैं जो मोबाइल मे व्यस्त हैं।

परेशान होने की जरूरत नहीं

हर्ष भारती का वीडियो शेयर करते हुए कहते हैं, कि ‘वो बूढ़ी हो चुकी हैं’। लेकिन उसके हाथ से मोबाइल नहीं छुट रहा। हर्ष की बाते सुनते ही भारती खासने लगती हैं। हर्ष कहते हैं, कि भारती को ऐसा रूप देखकर परेशान होने की जरूरत नहीं हैं।

दरअसल, हर्ष हैं जो इन्स्टाग्रम फेस फिल्टर का इस्तेमाल हुए भारती का नया रूप दिया हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा- मोहब्बत तो हमेशा जवान ही रहती हैं। अक्सर बूढ़ी तो बीवियाँ हो जाती हैं।

source:- livehindustan.com