सबसे अजीब घटना, 12 साल की उम्र मे ही बन गए बाप

हैलो दोस्तों, अगर क्या होगा जब 11 साल का बच्चा एक बाप बन जाए। या फिर दोस्तों क्या होगा जब एक कपल पूरी दुनिया में फेमस होने के लिए पूरे शरीर पर टैटू बनवा ली। आज हम आपको कुछ ऐसे ही कपल किया स्टोरी लेकर आए हैं, तो चलिए अब हम आपको नमूने और अतरंगी जोड़ों से मिलवाते हैं।

Shawn stevart:- दोस्तो आप यह देखिए यह हैं घोर कलयुग का भी घोर कलयुग। जब इसकी उम्र 12 साल की थी तो सामने रहने वाली 15 साल की पड़ोसन से प्यार हो गया था। उसके बाद हेमा 15 साल की उम्र में ही मां बनने वाली थी। जब छोटे से बच्चे का जन्म हुआ तो उस वक्त शॉन स्टीवर्ट स्कूल में पढ़ता था।

इस ओल्ड व्यक्ति ने अपने जमाने में कोशिश की थी शादी करने की लेकिन यह पकड़े गए थे। और उनकी गर्लफ्रेंड की शादी किसी और से हो गई थी। और फिर उसी दिन से इंतजार करने लगे। फिर उसकी गर्लफ्रेंड के हस्बैंड स्वर्ग सिधार गए। फिर से एक बार रिटायरमेंट सेंटर ने दोनों को मिलवा दिया। लेकिन उस वक्त वह व्यक्ति 100 के ऊपर हो गया था। उन्होंने उस वक्त अपनी गर्ल फ्रेंड से शादी कर ली।

यह व्यक्ति इतना लंबा है कि इनकी गर्ल फ्रेंड किसी खिलौने से कम नहीं लगती। इन दोनों को सोशल मीडिया पर प्यार हुआ था। इस व्यक्ति ने सिर्फ सेल्फी की फोटो देखकर प्यार कर लिया था। फिर दोनों ने शादी कर ली।

दोस्तो कहा जाता हैं की प्यार अंधा होता हैं। हम बात कर रहे हैं ऐसे सुपरमॉडल की जिसके पीछे दुनियां भर के लड़के पागल थे। लेकिन उसे क्या पसंद आया एक लिटिल मास्टर। दुनिया के बिना परवाह करते हुए उन्होंने उसी से शादी कर ली।