Trending Hindi jokesFunny jokesजोक्सLove jokesUPSCJokesमजेदार जोक्सहिंदी जोक्सIPSIASfactUPSC EXAM QNA

17 साल की उम्र मे ही न्यासा देवगन अपने हरकतों की वजह से परिवार का नाम खराब कर रही हैं !

दोस्तों आज मैं आपकों बॉलीवूड अभिनेता अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन के बारे मे बताने वाला हूँ जो की सोशल मीडिया पर अक्सर छाई रहती हैं। न्यासा देवगन कभी अपने छोटे कपड़ो को लेकर तो कभी अपने स्किन ट्रोल को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं।

अजय देवगन अक्सर इन्ही हरकतों को लेकर भड़के हुए नजर आते हैं। एक बार की बात हैं जब अजय देवगन और उनकी बेटी न्यासा देवगन मंदिर गए हुए थे और दोनों जब मंदिर से बाहर आए तो कुछ लोगों ने अपनी आपत्ति दिखाई। यह पहली बार नहीं हुआ हैं इससे पहले भी कई बार न्यासा के साथ कई बार हुआ हैं।

यह बात 2009 की दिवाली की हैं जब अभिताभ बच्चन के घर दिवाली की पार्टी थी उस पार्टी मे बॉलीवूड के बड़े-बड़े लोग आए हुए थे। इस पार्टी मे अजय देवगन की पूरी फैमली शामिल हुई थी। उस पार्टी मे न्यासा सफ़ेद रंग का लहंगा पहनी हुई थी और पूरा मेकअप की हुई थी आपकों बता दूँ की न्यासा का मेकअप लोगों को न्यासा का इतना ज्यादा मेकअप बिल्कुल पसंद नहीं आया।

जब अजय देवगन की पिता वीरू देवगन का निधन हुआ था तो उसके अगले दिन न्यासा को सैलून से बाहर निकलते हुए देखा गया था। लोगों ने सोशल मीडिया पर न्यासा की खूब ट्रोल किया और कहा की अभी न्यासा के दादा जी का निधन का एक ही दिन हुआ हैं और न्यासा सैलून के चक्कर लगा रही हैं। न्यासा अक्सर अपने छोटे कपड़ो मे नजर आती हैं।

आपकों बता दूँ की अभी न्यासा सिर्फ 17 साल की हैं, लेकिन वो अपने इतना कौन्सियस रहने लगी है की उन्होंने स्किन लाइटनिंग तक करवा ली है। कुछ दिन पहले जब न्यासा को देखा गया था तो वह थोड़ी सावली रंग की दिखती थी लेकिन अब जब न्यासा को देखा जा रहा हैं तो अब न्यासा थोड़ी गोरी नज़र आ रही थी। इसके बाद से लोगो ने अंदाज़ा लगाना शुरू कर दिया की उन्होंने स्किन लाइटनिंग ट्रीटमेंट करवाया है।