आर्यन खान की 10 ऐसी बातें हैं जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे…

आर्यन खान की 10 ऐसी बातें हैं जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। हैलो दोस्तो, आप सभी लोग शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को तो जानते ही होंगे। आजकल वो काफी फेमस हो गए है। लेकिन उनके बारे मे ऐसी 10 बाते हैं, जो शायद आप लोग नहीं जानते होंगे। तो आज के इस एपिसोड मे हम आपको आर्यन खान के बारे मे कुछ 10 बाते बताने जा रहे हैं, जिसे जानकर आप सभी लोग हैरान रह जाएंगे। तो चलिये शुरू करते हैं:-

नंबर1: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान बेशक अपने पिता के नक्शे कदम पर चल के बॉलीवुड में कदम रखेंगे। लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि आर्यन ने 2001 में करण जौहर की फिल्म कभी खुशी कभी गम में यंग शाहरुख खान यानी कि यंग राहुल राय चंद्र का रोल अदा किया था।

नंबर 2: आर्यन ने 2004 में बतौर में चाइल्ड डबिंग आर्टिस्ट में काम किया था। यह बात हैरान करने वाली है लेकिन सच है। आर्यन को फिल्म हम हैं लाजवाब में एक किरदार के लिए डबिंग में दिस चाइल्ड डबिंग आर्टिस्ट अवार्ड उस वक्त मिला था।

नंबर 3: आर्यन की चाइल्ड आर्टिस्ट की जर्नी यही तक खत्म नहीं हुई। आर्यन ने फिल्म कभी अलविदा ना कहना मैं फिर कुछ सीन शूट किए थे। लेकिन उस सीन को कुछ कारणवश के चलते निकाल दिया गया था।

नंबर 4: आर्यन खान की बॉलीवुड में डेब्यू की खबरे आती रहती है। कई मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उन्हें फिल्म मेकिंग में काफी रुचि की है। खास कर उन्हे फिल्म प्रोडक्शन और डायरेक्शन में रुचि है।

नंबर 5: आर्यन खान एक फिटनेस फ्रीक हैं। या यूं कहिए कि वह फिटनेस को लेकर काफी ध्यान रखते हैं। उन्होंने मार्शल आर्ट भी सीखा है। आर्यन ने 2010 में महाराष्ट्र टाइकाउंडो कंपटीशन में टाइकोंडो ब्लैक बेल्ट के साथ-साथ गोल्ड मेडल भी जीता है।

नंबर 6: आर्यन खान को मोसन सिकनेस है जिसकी वजह से इन्हें कार में ज्यादा घूमने से तकलीफ होती है।

नंबर 7: कहते हैं न कि फेमस होना और फेम को संभालना आसान नहीं है। क्योंकि आए दिन मीडिया में अपनी पर्सनैलिटी को लेकर कोई ना कोई बातें बनाई जाती है। जिस वजह से आर्यन को भी अपने पिता शाहरुख खान फेमस होने का खामियाजा भुगतना पड़ा था। हुआ यूं कि जब शाहरुख खान के छोटे बेटे अब्राहम का जन्म हुआ उन्होंने लोगो ने यह कहना शुरू किया कि अब्राहम के पिता शाहरुख खान नहीं है। बल्कि आर्यन है।

नंबर 8: आर्यन की एक खास बात सामने आई है कि उन्हें एस आर की तरह अपना नाम बनाना है। उन्हें स्टार वाली पहचान अपने आप से दूर रखनी है। रिपोर्ट के अनुसार आर्यन को शाहरुख खान का बेटा कहालाना बिल्कुल भी पसंद नहीं है। आर्यन खान खुद की पहचान बनाने हैं में विश्वास रखते हैं।

नंबर 9: आर्यन को ब्लैक कलर और हॉलीवुड गाने बहुत पसंद है। इसके साथ ही वह अलग-अलग खेलों में अपने आप को एक्टिव रखते हैं।

नंबर 10: आर्यन का नाम अमिताब बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा के साथ जुड़ा हुआ था। मीडिया की खबरों के मुताबिक 2014 में दोनों का एक फोटो वायरल हुआ था। बाद में पता चला कि वह फोटो जो उनके नहीं थे।

Disclaimer- इस एपिषोड की सामाग्री शोध पर आधारित हैं, और वेब, लेखो और समाचार पात्रो पर अध्ययन किया गया हैं। हम यह दावा नहीं देते हैं कि हमने जो जानकारी एकत्रित की हैं वह 100 प्रतिशत सटीक हैं। हमारी सामाग्री सिर्फ मनोरंजन के उद्धेश्य से हैं। हमारा इरादा किसी को चोट पहुंचाने का नहीं हैं।