अंकिता लोखंडे के शादी पर मिले, इतने महंगे-महंगे गिफ्ट्स…

अंकिता लोखंडे के शादी के 10 सबसे महंगे तोहफे। हैलो दोस्तों, आज हम आपको अंकिता लोखंडे की शादी से जुड़ा 10 सबसे महंगे और एक्सपेंसिव तोहफे के बारे में बताने जा रहे हैं। तो चलिए देखते हैं, महंगे तोहफे को।

मोहली गांगुली: मोहली गांगुली बॉलीवुड में एक जाना माना नाम है। यह अंकिता लोखंडे की एक खास दोस्त भी है। इन दोनों की दोस्ती एक थी नायिका की सेट पर हुई थी। अंकिता लोखंडे के शादी पर मोहली ने एक अंकिता को डायमंड सेट गिफ्ट किया। जिसकी कीमत है 20 लाख रुपए।

साहिर शेख: शाहीर शेख और अंकिता लोखंडे पवित्र रिश्ता के टीवी शो के सीक्वल में नजर आने वाले हैं। शूटिंग के दौरान से यह दोनों एक दूसरे के बेहद अच्छे दोस्त बन गए। खबरों के अनुसार साहिर शेख ने अंकिता के शादी के मौके पर एक ड्रेस गिफ्ट की थी। जिसकी कीमत ₹80 लाख है।

अहमद खान: बागी3 में रुचि नंदन का किरदार निभाया था। जो कि श्रद्धा कपूर की दोस्त होती है। जिसका डायरेक्ट किया था आमद खान ने। शादी के मौके पर अंकिता लोखंडे को अहमद खान ने डायमंड की इयररिंग्स गिफ्ट की थी। जिसकी कीमत है 12 लाख रुपए।

कंगना रनौत: कंगना रनौत और अंकिता लोखंडे बेहद खास दोस्त है। अंकिता ने कंगना रनौत की एक फिल्म में झनकारी बाई का किरदार निभाया था। शूटिंग में बिजी होने की वजह से कंगना अंकिता की शादी में नहीं आ पाई थी। लेकिन उन्होंने अपने खास दोस्त अंकिता के लिए एक खास तोहफा भेजवाया था। खबरों के अनुसार कंगना ने अंकिता को बीएमडब्ल्यू कार गिफ्ट की थी। इसकी कीमत है 40 लाख रुपए।

विक्की जैन: आप बात करते हैं, अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन के बारे में। खबरों के अनुसार शादी के हर एक अलग अलग इवेंट के लिए विकी ने अलग-अलग ज्वेलरी गिफ्ट की थी। अगर सारे तोहफे के कीमत का अनुमान लगाया जाए तो वह 40 लाख रुपए के हैं।

आशा नेगी: आशा ने बहुत सारे टीवी शोज में काम किए हैं। टीवी शो पवित्र रिश्ता में आशा पूर्वी का किरदार निभाती थी। तब से आशा और अंकिता एक दूसरे के बेहद अच्छे दोस्त हैं। खबरों के अनुसार आशा ने शादी के मौके पर अंकिता को हैंड पर्स गिफ्ट की थी। उसकी कीमत लगभग ₹8 लाख थी।

शशिकांत लोखंडे: शशिकांत लोखंडे अंकिता लोखंडे के पिता है। शादी के मौके पर अपनी बेटी को उन्होंने एक रेंजरोवर गिफ्ट की थी। जिसकी कीमत है 10 लाख रुपए।

वंदना लोखंडे: वंदना लोखंडे अंकिता लोखंडे की मां है। खबरों के अनुसार उन्होंने शादी के मौके पर अंकिता लोखंडे को हेवी गोल्ड नेकलेस गिफ्ट किया था। इसकी कीमत है ₹30 लाख।

रंजना जैन: रंजना जैन विकी जैन की मां और अंकिता लोखंडे की सास है। खबरों के अनुसार इन्होंने अपने बहु अंकिता लोखंडे को डायमंड सेट गिफ्ट किया था। जिसकी कीमत है ₹35 लाख।

विनोद कुमार जैन: विनोद कुमार जैन विकी जैन के पिता है। खबरों के अनुसार उन्होंने अपने बहू और बेटे को मुंबई में एक अपार्टमेंट गिफ्ट किया। जिसकी कीमत है ₹20 करोड़।

Disclaimer- इस एपिषोड की सामाग्री शोध पर आधारित हैं, और वेब, लेखो और समाचार पात्रो पर अध्ययन किया गया हैं। हम यह दावा नहीं देते हैं कि हमने जो जानकारी एकत्रित की हैं वह 100 प्रतिशत सटीक हैं। हमारी सामाग्री सिर्फ मनोरंजन के उद्धेश्य से हैं। हमारा इरादा किसी को चोट पहुंचाने का नहीं हैं।