इन अभिनेत्रियों के साथ अक्षय खन्ना का रह चुका हैं, रिलेशनशिप !

हैलो दोस्तो, आप तो जानते हैं कि एक ऐसा समय था जब विनोद खन्ना के बेटे अक्षय खन्ना फिल्मी जगत में बहुत आगे बढ़ रहे थे। साथ ही साथ उनका रिलेशन भी कई सारी अभिनेत्रियों के साथ चल रहा था, चलिये विस्तार से जानते हैं:-

46 साल के हो चुके हैं अक्षय खन्ना:- आज अक्षय खन्ना 46 साल के हो चुके हैं। लेकिन अभी तक उनकी शादी नहीं हुई हैं और ना ही फिलहाल वी किसी को डेट कर रहे हैं। हैरानी की बात तो ये हैं कि जब वे अपना फिल्मी करियर बना रहे थे तो उनका नाम बहुत सारी अभिनेत्रियों से जुड़ चुका था।

अक्षय खन्ना और ऐश्वर्या राय:- अक्षय खन्ना और ऐश्वर्या राय ने “आ अब लौट चलें” और “डाल” जैसी कई फिल्में साथ में की हैं। इस दौरान दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे थे, लेकिन जब सलमान खान ऐश्वर्या राय के जिंदगी मे सलमान खान आए तो ये दोनों एक दूसरे से अलग हो गए।

अक्षय खन्ना और करिश्मा कपूर:- 90 के दशक मे अक्षय खन्ना का नाम करिश्मा कपूर के साथ जुडने लगा था। करिश्मा कपूर के पिता जी चाहते थे कि करिश्मा का रिश्ता अक्षय खन्ना के साथ ही हो। परंतु अक्षय खन्ना के पिता जी को ये रिश्ता मंजूर नहीं था। साथ ही साथ करिश्मा कपूर की माँ बबीता भी इस रिश्ते के भी खिलाफ थी।

अक्षय खन्ना और रिया सेन:- दो रिलेशनशिप के बाद अक्षय खन्ना अब रिया सेन से जुडने लगे थे। इन दोनों का रिश्ता काफी लंबा चला था। परंतु बाद मे इन दोनों का भी ब्रेकअप हो गया। इस बार भी इंका रिलेशनशिप शादी मे नहीं बादल पाया।

सिंगल होने का वजह:- मीडिया से बातचित के दौरान अक्षय खन्ना ने अब सिंगल होने की वजह बताई हैं। वह कहते हैं कि वह किसी के साथ ज्यादा समय तक रिलेशनशिप में नहीं रह पाए। उनका कहना हैं कि इतने सारे रिलेशन के बाद अब मुझे शादी से भी दर लगने लगा हैं।