Home सेलेब्रिटी इन साउथ कपल्स के बीच है उम्र का बड़ा फैसला…

इन साउथ कपल्स के बीच है उम्र का बड़ा फैसला…

इन साउथ कपल्स के बीच है उम्र का बड़ा फैसला। हेलो दोस्तों आज के एपिसोड में हम आपको फोन साउथ कपल्स के बारे में बताने वाले हैं जिनके बीच में का बहुत बड़ा फासला है। तो चलिए आज का इस एपिसोड को शुरू करते हैं:-

महेश बाबू और नम्रता शिरोड़कर: साउथ मूवी के एक्टर महेश बाबू ने साल 2005 में नम्रता शिरोडकर से शादी की थी। महेश नम्रता से 4 साल छोटा है।

जूनियर एनटीआर और लक्ष्मी प्रनाथी: साउथ के एक्टर जूनियर एनटीआर ने लक्ष्मी प्रनाथी से शादी साल 2011 में की थी। जूनियर एनटीआर अपनी पत्नी लक्ष्मी प्रनाथी से 8 साल बड़े हैं।

विजय और संगीता: तमिल फिल्म के एक्टर विजय ने साल 1999 में संगीता से शादी रचाई। विजय संगीता से 4 साल बड़े हैं।

सूर्या और ज्योतिका: साउथ के सिंघम कहे जाने वाले सूर्या ने साल 2006 में ज्योतिका से शादी रचाई। सूर्य ज्योतीका से 2 साल बड़े हैं।

रामचरण और उपासना: मेगास्टार कहे जाने वाले राम चरण ने साल 2012 में उपासना से शादी रचाई। रामचरण उपासना से 4 साल बड़े हैं।

अल्लू अर्जुन और स्नेहा: साउथ सिनेमा के सबसे हैंडसम अभिनेता अल्लू अर्जुन ने साल 2011 में स्नेहा से शादी रचाई। स्नेहा अल्लू अर्जुन से 2 साल छोटी है।

नानी और आंजना: साउथ सिनेमा में नेचुरल स्टार से मशहूर अभिनेता नानी ने साल 2012 में अंजना से शादी की। अंजना 9 से 6 साल छोटी है।

प्रसन्नता और स्नेहा: दक्षिण भारतीय अभिनेता प्रसन्ना ने साल 2012 में स्नेहा से शादी रचाई। प्रसन्ना स्नेहा से 1 साल छोटे हैं।

नागार्जुन और अमाला साउथ के हैंडसम अभिनेता नागार्जुन ने जिन्होंने बॉलीवुड में भी कुछ फिल्मों में काम किया है, उन्होंने साल 1993 में अमाला से शादी रचाई। नागार्जुन अमाला से 11 साल बड़े हैं।

चैतन्य और सामंथा: सामंथा ने साल 2011 में चैतन्या से शादी रचाई। समांथा साउथ की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री है। सामंथा चैतन्य से 5 महीने छोटी है।

यश और राधिका पंडित: फिल्म केजीएफ से सबके दिलों में जाने वाले यश साल 2011 में राधिका पंडित से शादी रचाई। यश राधिका से 2 साल छोटे हैं।

Disclaimer- इस एपिषोड की सामाग्री शोध पर आधारित हैं, और वेब, लेखो और समाचार पात्रो पर अध्ययन किया गया हैं। हम यह दावा नहीं देते हैं कि हमने जो जानकारी एकत्रित की हैं वह 100 प्रतिशत सटीक हैं। हमारी सामाग्री सिर्फ मनोरंजन के उद्धेश्य से हैं। हमारा इरादा किसी को चोट पहुंचाने का नहीं हैं।