डेढ़ दिन बाद शिल्पा शिंदे ने सिद्धार्थ को दी श्रद्धांजलि, फैंस ने कहा शुक्र हैं याद तो आया !

दोस्तों आज मैं आपको सिद्धार्थ और शिल्प शिंदे के रिश्ते के बारे मे बताने वाला हूँ। इस रिश्ते का खुलासा खुद शिल्पा शिंदे ने किया हैं और कुछ हैरान करने वाली बाते भी बताई हैं। क्या हैं वो हैरान करने वाली बाते चलिये जानते हैं।

सिद्धार्थ बेहद हिंसक थे…. शिल्पा शिंदे ने अपनी और सिद्धार्थ का रिश्ते के बारे मे बिग बॉस 13 के फिनाले से पहले अपने रिश्ते का खुलासा किया और उन्होने यह भी बताया की सिद्धार्थ रिश्ते मे बेहद हिंसक थे।

कॉल रिकॉर्डिंग …. इतना ही नहीं शिल्पा शिंदे ने एक कॉल रिकॉर्डिंग भी शेयर किया हैं, और यह भी कहा हैं की सिद्धार्थ उन पर हाथ भी उठाए थे।

फिनाले से पहले …. शिल्पा शिंदे फिनाले से पहले यह दावा भी किया की अगर सिद्धार्थ जैसा आदमी अगर फिनाले जीतेगा तो अपनी बिग बॉस 11 की ट्रॉफी लौटा देगी।

डेढ़ दिन बाद …. शिल्पा शिंदे ने सिद्धार्थ की मृत्यु के बाद पूरे डेढ़ दिन बाद श्रद्धांजलि दी हैं और शिल्पा ने अपने सोशल मिडोया अकाउंट पर एक दिया की तस्वीर शेयर करते हुए कहा हैं की भगवान उनके आत्मा को शांति दे।

फैंस का कमेन्ट …. फंस का कहना हैं की इतना गुस्सा की उनहे श्रद्धांजलि देने मे 24घंटे लग गए। लेकिन देर आए दुरुस्त आए और यह भी लिखा की किसकी आत्मा को शांति मिले नाम तो लिखो।

शुक्र हैं याद तो आया …. एक यूजर ने लिखा की शुक्र हैं याद तो आया इसके अलावा एक यूजर ने लिखा की शिल्पा आपका फैंस था लेकिन मैं सिद्धार्थ का का भी फंस था जा-जब अपने उनके लिए बुरा कहा हैं मेरा दिल टूटा हैं उम्मीद करता हूँ जो आप लिख रही हैं वो सच हैं।

सिद्धार्थ ने अपनी सफाई मे कहे …. मेरा परवरिश ऐसा नहीं हैं की मैं किसी औरत के बारे मे ऐसा कहूँ मैं इस बारे मे और बात नहीं करना चाहता। मुझे समझ नहीं आ रहा हैं की वो इस बात को क्यू उठा रही हो जो यह सालों पुरानी हैं।

मैं कभी सोचा नहीं था की शिल्पा ऐसी लड़की हैं…. यह 10 साल पुरानी बात हैं मैं उस समय बुरा आदमी क्यू था यह सोच कर मैं भी हैरान हूँ। लेकिन मैं सपने मे भी नहीं सोचा था की शिल्पा ऐसी लड़की हैं जो मेरे बारे मे ऐसी बात करेगी।