इन मर्दों के साथ रह चुका है दीपिका पादुकोण का अफेयर…

इन मर्दों के साथ रह चुका है दीपिका पादुकोण का अफेयर। हेलो दोस्तो आप तो जानते हैं कि आए दिन किसी न किसी अभिनेत्री अभिनेता का अफेयर हमें सामने देखने को मिलता है। उसी प्रकार आज हम आपको दीपिका पादुकोण के अफेयर के बारे में बताने जा रहे हैं। तो चलिए शुरू करते हैं:-

निहार पांड्या: दीपिका पादुकोण के जिंदगी में सबसे पहले आने वाले शख्स का नाम है निहार पांड्या। दोनों एक दूसरे से एक्टिंग स्कूल में मिले थे। और फिर धीरे-धीरे इन दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। चर्चा तो यह भी हो रही थी कि दीपिका इनके साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह चुकी है। उस वक्त दीपिका पादुकोण मॉडलिंग में अपना कदम आगे बढ़ा रही थी। इन दोनों के बीच अफेयर लगभग 3 सालों तक चला।

उपेन पटेल: अगर हम दीपिका पादुकोण के दूसरे अफेयर की बात करें तो इनका नाम उपेन पटेल के साथ भी जोड़ा गया था। इनके रिश्ते ने ज्यादा सुर्खियां नहीं बटोरी। उसके पहले ही इनके रिश्ते ने दम तोड़ दिया। इन दोनों का हॉट फोटोशूट काफी चर्चा में रहा था।

महेंद्र सिंह धोनी: क्रिकेट जगत के सितारे महीने सिद्ध होने का भी नाम दीपिका पादुकोण के साथ जुड़ा था। कहा जाता था कि महेंद्र सिंह धोनी दीपिका पादुकोण को पसंद करते थे। उस बता स्ट्रेलिया के साथ खेले जाने वाले T20 मैच के लिए दीपिका पादुकोण को इनवाइट भी किया था। दीपिका पादुकोण वहां पहुंचे दी थी और टीम का हौसला बढ़ाया था। उसी टाइम एम एस धोनी और दीपिका पादुकोण के रिश्ते की शुरुआत हुई थी। इन दोनों का रिश्ता आगे बढ़ता है इससे पहले बीच में एंट्री मार ली युवराज सिंह ने।

युवराज सिंह: अगला नाम दीपिका पादुकोण के साथ ही जुड़ता है युवराज सिंह का। यह दोनों सुर्खियों में तब आया जब इन दोनों ने कई बार साथ में पाए गए। हालांकि इन दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया था। फिर यह दोनों अलग हो गए।

सिद्धार्थ माल्या: युवराज के जाने कैसा दिन दीपिका पादुकोण का नाम विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या के नाम से जोड़ा जाने लगा। दोनों साथ में घूमते थे और कई सारे पार्टीज में नजर आते थे। सिद्धार्थ ने दीपिका पादुकोण को फ्लैट भी गिफ्ट किया था। लेकिन फिर इन दोनों ने जल्द से जल्द अलग हो गए।

मुजम्मिल इब्राहिम: मुजम्मिल इब्राहिम एक कश्मीरी मॉडल है। सिद्धार्थ माल्या के बाद दीपिका पादुकोण के अफेयर की खबरें मुजम्मिल इब्राहिम के साथ रहे। दोनों एक फिल्म के दौरान एक दूसरे से मिले थे। इन दोनों का रिश्ता करीब 1 साल तक चला था।

रणबीर कपूर: दीपिका के प्यार में पागल होने के लिए हैंडसम रणबीर कपूर भी आगे बढ़ चुके थे। इनके बीच रिश्ता लंबे समय तक रहा था। मेरे तो यह भी की जा रही थी कि यह दोनों शादी कर लेंगे। कई बार रिलेशन को लेकर इन दोनों ने मीडिया में हिंट भी दे दिया था। दीपिका पादुकोण और रणवीर कपूर को लेकर बहुत ही सीरियस थी। जमीन दोनों का ब्रेकअप हुआ तो दीपिका पादुकोण को डिप्रेशन से भी गुजरना पड़ा था।

रणवीर सिंह: फिर दीपिका पादुकोण के जिंदगी में आए रणवीर सिंह। फिल्म बाजीराव मस्तानी के दौरान दीपिका पादुकोण और रणवीर से रिलेशनशिप में आए। दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया और 2018 में इन दोनों ने एक दूसरे से शादी कर ली। आज यह दोनों साथ में बेहद ही खुश हैं।

Disclaimer- इस एपिषोड की सामाग्री शोध पर आधारित हैं, और वेब, लेखो और समाचार पात्रो पर अध्ययन किया गया हैं। हम यह दावा नहीं देते हैं कि हमने जो जानकारी एकत्रित की हैं वह 100 प्रतिशत सटीक हैं। हमारी सामाग्री सिर्फ मनोरंजन के उद्धेश्य से हैं। हमारा इरादा किसी को चोट पहुंचाने का नहीं हैं।