Home सेलेब्रिटी ये अभिनेत्री अपने अंग प्रदर्शन के लिए जानी जाती हैं

ये अभिनेत्री अपने अंग प्रदर्शन के लिए जानी जाती हैं

हैलो दोस्तों, आप जरा सोचिए कि एक्ट्रेस रैप वॉक कर रही हैं, और उनके कपड़े उतर गए। ऐसे में क्या हालत होती होगी एक्ट्रेस की। आज हम आपको ऐसे महिला एक्ट्रेस के बारे में बताएंगे, जिनके साथ इस तरह की घटना हुई है। ये बात तो सभी लोग जानते हैं कि कपड़े होते ही हैं, अपने शर्म को ढकने के लिए। लेकिन कई बार ये और शर्मिंदा कर देते हैं। तो चलिए हम देखते हैं की कैसे बॉलीवुड अभिनेत्री की हुई बदनामी। जब दिख गए उनके अंदर गारमेंट।

बॉलीवुड एक्ट्रेस को फैशन आइकन माना जाता है। हर अवार्ड में वे खूबसूरत दिखना चाहती हैं। लेकिन कई बार ये फैशन उन पर भारी पड़ जाता है। फैशन के चक्कर गलत ड्रेस पहनने के कारण पब्लिक के सामने शर्मिंदा होना पड़ जाता है। हमेशा कैमरों के सामने रहने वाली ये स्टार हमेशा इस तरह से शिकार हो जाती हैं।

दीपिका पादुकोण:- दीपिका पादुकोण को कई बार ड्रेस के कारण शर्मिंदा होना पड़ा हैं। इन्हे अपनी एक्टिंग से बॉलीवुड में लोहा मनवाया हैं।

सोनम कपूर:- सोनम कपूर ने हाल ही में एक समारोह में भाग लिया था। उन्हें बॉलीवुड के सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेस माना जाता है। लेकिन एक बार उन्होंने गलत ड्रेस चुन ली। ऐसा माना जाता है कि अनिल कपूर की बेटी बहुत स्टाइलिश हैं। कई बार सोनम कपूर की बदनामी ड्रेस की वजह से हुई हैं।

सोनम कपूर को बॉलीवुड के फैशनिस्ट कहा जाता है। स्टाइल के मामले में वे बाकी हसीनाओं से 4 कदम आगे ही रहती है। लेकिन कुछ दिन पहले ऐसे कपड़े पहनकर पब्लिक के सामने आई की लोग कपड़े पहनने के तरीका सीखने में उतर गए थे।

कैटरीना कैफ:- कैटरीना ने बहुत बार शर्मिंदगी का समन किया हैं। एक बार गुलाबी फ्रॉक के साथ क्रॉस पोजिशन में कुर्सी पर बैठी थी। एक फोटोग्राफर ने जूम करके उसके पैरो के बीच से कैमरा किया। यह घटना बहुत ही अजीब थी। सारे पब्लिक का कहना था कि कैटरीना को ऐसे कपड़े नही पहनने चाहिए।

आलिया भट्ट:- आलिया भट्ट ने वरुण धवन के साथ मिलकर ऐसा काम किया की सारे लोगो को शर्मिंदा कर दी।

गौहर खान:- बिग बॉस से अपनी नाम बनाने वाली गौहर खान के साथ बहुत बुरा हुआ। जब वह टाइट कपड़े पहनकर रैंप वॉक पर चली तो पीछे से उनके कपड़े फट गया। इसे देखकर सभी लोग हैरान हो गए। इन्होंने अपने आप को संभाला और रैप पर चलती रही।लेकिन जो दिखना था वो तो दिख ही चुका था।

श्रद्धा कपूर:- श्रद्धा कपूर को भी कई बार इसका सामना करना पड़ा है। श्रद्धा ने कई बार अपने कपड़ों के कारण अपनी शर्मिंदगी का सामना किया है।

कहा जाता है कि श्रद्धा कपूर को मीडिया में बने रहने का आदत है, इसलिए वो कई बार अवार्ड में भी ऐसे कपड़े पहनकर आती की वो मीडिया में बनी रहे। कहा जाता हैं की श्रद्धा कपूर ने अपने कपड़ों की वजह से शर्मिंदा किया हैं।

करीना कपूर खान:- करीना भी अपने कपड़ों की वजह से अजीबों गरीब स्थिति का सामना कर चुकी हैं। कई बार जान बुझ कर करती हैं तो कई बार ऐसा हो जाता हैं।करीना कपूर इस तरह के कपड़ो को कूल मानती हैं।

कई बार करीना कपूर ने अपना सब कुछ दुनिया को दिखा दिया है। कहा जाता है कि आज भी वो कम कपड़ो में ही लोगो को दिखाना चाहती हैं।

परिणीति चोपड़ा:- बॉलीवुड में अपना परचम लहराने वाली परिणीति चोपड़ा भी कई बार पब्लिक की शिकार हो चुकी हैं। इनके बारे में कहा जाता हैं कि कई बार ऐसा ये जानबूझ कर करती हैं।

बार बार इन्हे अपने अंग प्रदर्शन के लिए जाना जाता हैं। कई बार परिणीति चोपड़ा जानबूझ कर ऐसी हरकत की हैं।

सुष्मिता सेन:- 40 के उम्र पार करने के वाबजूद सुष्मिता सेन की खूबसूरती में कोई कमी नहीं आई हैं। लेकिन कई बार इन्हे भी कपड़ो की वजह से शर्मिंदा होना पड़ा हैं। कई बार इन्होंने अपने अंग का प्रदर्शन किया हैं। आए दिन सुष्मिता सेन को इंटरनेट पर वायरल फोटो देखने को मिलेंगे।

दिशा पटानी:- डिजाइनर को तो लगता हैं की कुछ समझ ही नहीं आता कि कैसे कपड़े बनाने हैं। इसलिए कई बार वो अभिनेत्री को मुश्किल में डाल देते हैं। दिशा पाटनी ने भी कई बार अपना अंग किए हैं।

दिशा के साथ कई बार पब्लिक प्लेस पर हो गया हैं। कई बार इवेंट्स के दौरान हुआ हैं।