बॉलीवुड सितारे जो बेहद कम उम्र में ही दुनिया को छोड़ कर चले गए…

बॉलीवुड सितारे जो बेहद कम उम्र में ही दुनिया को छोड़ कर चले गए। हेलो दोस्तों आज के एपिसोड में हम आपको कुछ ऐसे बॉलीवुड सितारों का नाम बताने वाले हैं जो बेहद ही कम उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। तो चलिए आज के इस एपिसोड को अब शुरू करते हैं:-

सिद्धार्थ शुक्ला: टीवी शो बालिका वधु से नाम बनाने वाले सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस और खतरे के खिलाड़ी रियलिटी शो के विजेता बने। 40 वर्षीय सिद्धार्थ शुक्ला 2 सितंबर 2021 को हम सब को अलविदा कह दिया। इनका निधन हार्ट अटैक की वजह से हुआ।

वाजिद खान: 31 मई 2020 को दिग्गज म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान हमारा साथ छोड़ कर चले गए। उनके जोड़ीदार साजिद खान ने बताया कि उनका निधन हार्ट अटैक की वजह से हुआ।

इरफान खान: 29 अप्रैल 2020 को जब यह खबर आई कि इरफान खान हम सभी को छोड़ कर चले गए, तो उस समय सब को लगा कि यह एक अफवाह है। बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक इरफान खान को इंफेक्शन हुआ था। उन्हें मुंबई के एक बड़े अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहीं पर उन्होंने आखिरी सांस ली।

सुशांत सिंह राजपूत: बॉलीवुड में बहुत कम समय में अपने अभिनय और अपने चार्म की वजह से एक सफल अभिनेता बन चुके सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को हम सभी को अलविदा कह कर चले गए। सुशांत की उम्र केवल 34 साल थी। इनकी मौत की खबर सबको चौंका देने वाली थी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इनकी मौत की वजह खुदकुशी थी।

मनमीत ग्रेवल: टीवी शो आदत से मजबूर और कुलदीपक में काम करने वाले मनमीत ग्रेवल का निधन 15 मई 2020 को हुआ। इन्होंने मुंबई में अपने घर पर खुदकुशी कर ली। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक लंबे समय से मनमीत ग्रेवल के पास कोई काम नहीं था।

मोहित बघेल: सलमान खान की फिल्म रेडी में नजर आ चुके मोहित बघेल का निधन 23 मई 2020 को हुआ। 27 वर्षीय मोहित बघेल कैंसर बीमारी से पीड़ित थे। इनका काफी लंबे वक्त से इलाज चल रहा था।

प्रेक्षा मेहता: टीवी इंडस्ट्री की प्रेक्षा मेहता के मौत की खबर ने सबको चौंका दिया। प्रेक्षा ज्यादातर क्राइम पेट्रोल में नजर आई थी। 20 मई 2020 को इन्होंने अपने घर पर पंखे से लटककर खुदकुशी कर ली। बताया जाता है कि प्रेक्षा काफी लंबे वक्त से डिप्रेशन में थी।

साईं गुन देवर: फिल्म पीके में नजर आ चुके साई गूंदेवर का 42 साल की उम्र में 10 जून 2020 को निधन हो गया। इन फिल्मों के अलावा साईं ने और भी कई सारे रियलिटी शो में भी काम किया था। साई गूंदेवर को ब्रेन कैंसर था। उन्होंने 2019 में अपना इलाज शुरू करवा दिया था।

Disclaimer- इस एपिषोड की सामाग्री शोध पर आधारित हैं, और वेब, लेखो और समाचार पात्रो पर अध्ययन किया गया हैं। हम यह दावा नहीं देते हैं कि हमने जो जानकारी एकत्रित की हैं वह 100 प्रतिशत सटीक हैं। हमारी सामाग्री सिर्फ मनोरंजन के उद्धेश्य से हैं। हमारा इरादा किसी को चोट पहुंचाने का नहीं हैं।