Home सेलेब्रिटी आइरा खान के ब्वॉयफ्रेंड को मिली आइरा खान को न छूने की...

आइरा खान के ब्वॉयफ्रेंड को मिली आइरा खान को न छूने की धमकी

आइरा खान के ब्वॉयफ्रेंड को मिली आइरा खान को न छूने की धमकी बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की बेटी आइरा खान सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है। वो किसी न किसी तरह के वीडियो और तस्वीर डालती रहती है। इस समय वो अपने ब्वॉयफ्रेंड नूपुर शेखारी के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं।

हाल ही में उनके फैंस ने उनके ब्वॉयफ्रेंड नूपुर शेखारी को मैसेज भेजा था कि वो आइरा खान को किस न करे। इसके बाद नूपुर शेखारी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जिससे बाद यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं।

आमिर खान की बेटी आयर खान ने इस रिश्ते को सार्वजनिक कर दिया हैं। वो नूपुर शेखारी को डेट कर रही हैं। आपको बता दे की आयर खान ने पिछले वर्ष इस बात की घोषणा की कि वो फिटनेस ट्रेनर नूपुर शेखारी के साथ रिश्ते में हैं। इसके बाद से ये दोनो अक्सर वीडियो और तस्वीर को शेयर करते रहते हैं। उनकी इन तस्वीर और वीडियो को काफी पसंद किया जाता हैं।

हाल ही में नूपुर शेखारी ने एक वीडियो शेयर किया हैं। इस वीडियो के जरिए एक फैंस के प्रश्न का उत्तर दिया हैं। दरअसल उनके इंस्टाग्राम पर एक मैसेज मिला हैं उसमे लिखा हैं आइर मेरा प्यार हैं उसे छुईए मत। उसके बाद नूपुर शेखारी को देखते हैं। आइरा कुछ काम कर रही होती हैं। नूपुर उनके पास जाते हैं और उन्हें उंगली से छूटे हैं उसके बाद वो वहां से चले जाते हैं वो फिर से वापस आते हैं और आइर को किस करते हैं। नूपुर शेखारी ने वीडियो के केमेंट में एक गाना लिखा हैं। आप इसे छू नहीं सकते इसके साथ ही कई सारे चींजे भी लिखा हैं।

आमिर खान ने वर्ष 1986 में रीना दत्ता से शादी की थी और साल 2002 में दोनों तलाक लेकर अलग हो गए। आमिर और रीना के दो बच्चे हैं। बेटी आइरा खान और बेटा जुनैद खान। जुनैद खान जल्द ही फिल्म की डेब्यू करके बॉलीवुड में कदम रखने के लिए तैयार हैं।

आमिर खान जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर खान भी है। उनकी यह फिल्म फॉरेस्ट गम फिल्म का हिंदी रिमेक है। उस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर टॉम रीमिक्स मुख्य भूमिका में नजर आए थे। फिल्म लाल से चड्डा पिछले साल रिलीज होने वाली थी लेकिन लॉक डाउन की वजह से शूटिंग पूरी नहीं हो सकी। अब यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

Disclaimer- इस एपिषोड की सामाग्री शोध पर आधारित हैं, और वेब, लेखो और समाचार पात्रो पर अध्ययन किया गया हैं। हम यह दावा नहीं देते हैं कि हमने जो जानकारी एकत्रित की हैं वह 100 प्रतिशत सटीक हैं। हमारी सामाग्री सिर्फ मनोरंजन के उद्धेश्य से हैं। हमारा इरादा किसी को चोट पहुंचाने का नहीं हैं।