Home सेलेब्रिटी एक थप्पर ने बर्बाद कर दी ललिता पवार की करियर, इतना ही...

एक थप्पर ने बर्बाद कर दी ललिता पवार की करियर, इतना ही नहीं उनकी छोटी बहन ही बन गयी उनकी शौतन

दोस्तों आज मैं आपको “रामायण” मे रॉल करने वाली मंथरा की बारे मे बताने वाला हूँ। बॉलीवूड फिल्मों मे सख्त माँ के किरदार निभाने वाली “ललित पवार” की रियल लाइफ किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं हैं। जी हां दोस्तों “रामायण” मे काम करने वाली मंथरा का रियल नाम “ललिता पवार” हैं। इन्होने 9 साल के उम्र से ही फिल्मों मे काम करना शुरू कर दिया था। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार लिलिता पवार फिल्मों मे लीड एक्ट्रेस बना चाहती थी लेकिन एक घटना से उनका पूरा सपना चकनाचूर कर दिया।

दरअसल साल 1942 मे फिल्म “जंग ए आजादी की शूटिंग चल रही थी और उस शूटिंग मे भगवान दादा को ललिता पवार को एक चांटा मारना था, सीन के दौरान भगवान दादा ने ललिता पवार को इतनी जोड़ से चांटा मारा की ललिता पवार की कान का पर्दा फट गया और उससे खून भी निकले लगा, यहाँ तक की उस चांटा की वजह से ललिता पवार की आँखों पर भी बुरा असर हुआ।

ललिता को तत्काल ही हॉस्पिटल मे एडमित करना पड़ा और वहाँ गलत इलाज के कारण उन्हे और भी नुकसान हो गया। ललिता पवार का दायां हिस्सा पूरे 3 सालों तक लकवाग्रस्त रहा। इससे ललिता पवार का फिल्म मे एक्ट्रेस बनाने का सपना टूट गया। लेकिन उन्होने हार नहीं मनी और एक नए अवसर का तलाश करने लगी।

आपको बता दे की रमानन्द सागर के एपीक धारावाहिक “रामायण” मे ललिता पवार को मंथरा का रोल करने को मिला जिसके बाद उन्हे घर-घर मे लोग जानते हैं। लेकिन अगर उनकी पर्सनल लाइफ के बारे मे बात करे तो उनकी छोटी बहन से उन्हे धोखा मिला।

दरअसल ललिता पवार की शादी गणपतराव पवार के साथ साल 1932 मे हुई थी। खबरों के अनुसार यह कहा जाता हैं की गणपतराव का ललिता की छोटी बहन के साथ अफेयर चल रहा था जिसकी वजह से ललिता पवार की शादी टूट गयी और उनकी दूसरी शादी जय पवार के साथ जो की एक फिल्म प्रोड्यूसर हैं उनके साथ हो गयी।