एक मछुआरे ने पकड़ा एलियन फिश, देखकर सभी के उड़े होश !

हैलो दोस्तो, आज हम आको ऐसे रोचक जानकारी के बारे मे बताने जा रहे हैं, जिसे पढ़ने के बाद आपके भी होश उड़ जाएंगे। एक मछुआरे ने गलती से एक बहुत ही डरावनी और विशाल मछली को पकड़ा हैं। देखने से यह बिलकुल एलियन फिश की तरह लगता हैं। आइए इसे विस्तार से जानते हैं:-

डरावनी मछली

ज्यादा मछली पकड़ने के लालच मे एक मछुयारे ने एलियन फिश को पकड़ा। यह देखने मे बहुत ही डरावनी लगती हैं। समुन्द्र से मछली पकड़ने के बाद मछुआरे ने इसकी फोटो खिचकर सोशल मीडिया पर डाली, जिसके बाद वह वाइरल हो गयी।

काफी रहसमई दुनिया

समुन्द्र के नीचे की दुनिया काफी रहसमई हैं। इसके अंदर बहुत सारे ऐसे ऐसे राज छिपे हैं, जिसके बारे मे शायद किसी को जानकारी ना हो। समय के साथ साथ समुन्द्र से ऐसी ऐसी छीजे बाहर निकाल कर आती हैं, जो सच मे बहुत ही अजीब होती हैं।

रोमन फेडोरत्सोव

39 साल के ये रोमन फेडोरत्सोव एक फिशर मैन हैं। जो काफी समय से समुन्द्र के गहराइयो से मछली पकड़ रहे हैं। कुछ दिन पहले ही उन्होने समुन्द्र के बिचो बीच जाकर जाल डाला। उस जाल मे बहुत ही डरावनी मछली पकड़ी गयी।

सोशल मीडिया

मछली को पकड़ने के बाद उन्होने तुरंत उसकी फटो खिची और सोशल मीडिया के जरिये सभी लोगो तक पहुंचाया। उन्होने जाल करीब साढ़े तीन हजार फिट की गहराई मे जाल को डाला था।

एलियन फिश

यह मछली देखने मे बहुत डरावनी लगती हैं। इसकी आंखे बटन की तरह बाहर की ओर निकली हुई हैं। इसकी बॉडी सिल्वर और काले रंग की हैं। इस मछली के पेट पर एक अजीब तरह का निशान दिखता हैं। इसके मुंह मे जो दाँत हैं, वो बिलकुल राक्षस की तरह हैं।

इंस्टाग्राम पर फोलोवर्स

मिस्टर रोमन अक्सर अद्भुत अद्भुत मछलिया पकड़ते रहते हैं, और उसे सोशल मीडिया पर वाइरल करते रहते हैं। जिस कारण से उनके इंस्टाग्राम पर कई फोलोवर्स हैं। उनका कहना हैं, कि समुन्द्र मे और भी कई सारे मछलिया हैं, जो देखने मे अद्भुत हैं। और वो सब भी समय के साथ बाहर आएंगे।

source:- hindi.news18.com