Home बॉलीवुड 9 ऐसी अभिनेत्रियां जिन्होने अपना किरदार निभाने के लिए सर मुड़वा लिया

9 ऐसी अभिनेत्रियां जिन्होने अपना किरदार निभाने के लिए सर मुड़वा लिया

9 ऐसी अभिनेत्रियां जो अपने किरदार के लिए अपना सर मुरवा लिया। हेलो दोस्तों आज मैं आपको ना ऐसे ही अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाला हूं जो अपना किरदार निभाने के लिए सर मुरवा लिया।

शबाना आजमी: दीपा मेहता की फिल्म वाटर फिल्म की कहानी एक विधवा महिला के इर्द-गिर्द घूमती है। कहानी की यह मांग थी कि इसमें अभिनेत्री को गंजा दिखाया जाए। जिससे कि वह इस किरदार में फिट आ सके। शबाना आजमी जरा भी नहीं हिचकीचाई और अपना सर मुरवा लिया। हालांकि जल्द ही इस फिल्म की आलोचना की गई इस वजह से उन्हें इस किरदार को छोड़ना पड़ा और इस फिल्म से बाहर होना पड़ा।

नंदिता दास: अभिनेत्री नंदिता दास को भी एक फिल्म के लिए अपना सर मुरवाना पड़ा। यह वही फिल्म थी जिसे शबाना आजमी कर रही थी लेकिन दुख की बात यह है कि नंदिता को फिर उसी विवाद के कारण इस फिल्म से अलग होना पड़ा।जैसे शबाना आजमी को हटाना पड़ा था।

लीसा रे: शबाना आजमी और नंदिता दास के फिल्म से हटाने के बाद दीपा मेहता ने लीसा रे को लिभ रोल में कास्ट लिया।लीसा ने उन विवादो में ध्यान नहीं दिया और अपना सर मुरवा लिया। लीसा ने फिल्म वाटर में हैरतअंगेज तरीके से किरदार को निभाया। इसकी सूटिंग श्रीलंका में हुए थी।

प्रियंका चोपड़ा: फिल्म मैरी कॉम में उन्होंने अपना सर मुरवा लिया। इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा था कि मैं एक अभिनेत्री हूं और ईमानदारी से किरदार निभाना मेरा कर्तव्य है। अपने किरदार को सही दिखाने के लिए मैंने अपना सर मुलायम और इसके लिए मै जरा सा भी नहीं हिचकीचाई।

अनुष्का शर्मा: बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने सबका दिल जीत लिया। फिर ऐ दिल है मुश्किल में कैंसर का किरदार निभाने के लिए अपना सर मूड़वा लिया।

तनुजा: तनुजा एक ऐसी अभिनेत्री है जिसके रूह में किरदारों का खून दौड़ता है। मराठी फिल्म पितृऋण के लिए अपना सर मुरवा लिया था और फिल्म में अपने प्रदर्शन से सबका दिल जीत लिया था।

तन्वी आज़मी: संजय लीला भंसाली की फिल्म बाजीराव में तनवी ने मराठी विधवा का किरदार निभाया था। उस किरदार रूह तक पहुंचने के लिए तनवी ने अपना सर मुड़वा लिया। भले ही उस फिल्म में उन्होंने एक छोटा रोल निभाया हो लेकिन उन्होंने फिल्म अपना एक अलग ही छाप छोड़ दी।

शिल्पा शेट्टी: उन्होंने होप प्रोडक्शन की फिल्म द डिजायर के लिए अपना सर मुरवाया था। लेकिन बाद में यह सामने आया कि उन्होंने यह असल में नहीं किया था।

अंतरा माली: अनमोल पाटेकर की फिल्में एंड once again फिल्म में अंतरा माली ने एक साधु का किरदार निभाया था। इस किरदार के मांग के चलते उन्होंने अपना सर मुरवा लिया था।

Disclaimer- इस एपिषोड की सामाग्री शोध पर आधारित हैं, और वेब, लेखो और समाचार पात्रो पर अध्ययन किया गया हैं। हम यह दावा नहीं देते हैं कि हमने जो जानकारी एकत्रित की हैं वह 100 प्रतिशत सटीक हैं। हमारी सामाग्री सिर्फ मनोरंजन के उद्धेश्य से हैं। हमारा इरादा किसी को चोट पहुंचाने का नहीं हैं।