नेहा कक्कर की 6 सबसे महंगी चीजें, जरूर देखे

नेहा कक्कर की 6 सबसे महंगी चीजें। हेलो दोस्तो आज के एपिसोड में हम आपको मशहूर गायिका नेहा कक्कड़ के पास 6 सबसे महंगी चीजों के बारे में बताने वाले हैं। तो चलिए आज के इस एपिसोड को शुरू करते हैं।

नेहा कक्कर का जन्म 6 जून 1988 में ऋषिकेश यूपी में हुआ। इनकी उम्र अभी 33 साल है। नेहा कक्कड़ ने अपने मेहनत के बल पर बॉलीवुड में आज यह मुकाम हासिल की है। इनके गानों हर कोई दीवाना होता है। आज के एपिसोड में हम आपको नेहा कक्कड़ के 6 सबसे महंगी चीजों के बारे में बताएंगे।

नंबर 01. House:- ऐसा कहा जाता है कि आज नेहा कक्कर के पास छह से सात घर है। उनके सारे घर बहुत ही लग्जरियस है। लेकिन उनका सबसे खास घर ऋषिकेश में है। एक बार नेहा कक्कड़ ने अपने आलीशान घर की और अपने पुराने घर के कमरे की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। जिसमें उन्होंने बहुत ही इमोशनल स्टेटमेंट भी दिया था। नेहा कक्कर के इस आलीशान घर में सारी तरह की सुख सुविधा मौजूद है।

नंबर 02. Apartments:- नेहा कक्कर के मुंबई में एक बिल्डिंग में 5 से 6 अपार्टमेंट है। इंडिया पार्ट वन में से एक अपार्टमेंट में अपने पति रोहनप्रीत के साथ रहती है।

नंबर 03. Hand bag collection:- नेहा कक्कड़ को हैंडबैग का काफी शौक है। जो आपने हैंडबैग पर काफी पैसा खर्च करती है। आपको जानकर हैरानी होगी कि नेहा कक्कड़ के पास एक सबसे महंगा हैंडबैग हरबंस बैकिंग का है। जिसकी कीमत लगभग 1500000 रुपए है।

नंबर 04. Vanity van:- सुनने में आया है कि नेहा कक्कर के पास एक वैनिटी वैन भी है। उन्होंने अपने वैनिटी वैन पर भी कम पैसा खर्च नहीं किया है। कहा जाता है कि नेहा कक्कड़ के पास वैनिटी वैन बॉलीवुड सिंगर में ऐसे किसी के और के पास नहीं है। उनकी वैनिटी वैन में ढेर सारी सुख सुविधा मौजूद है। इसमें नेहा कक्कड़ के लिए एक पर्सनल बेडरूम भी है।

नंबर 05. Private yatch:- नेहा कक्कड़ को समुंदर बेहद ही पसंद है। छुट्टियां मनाने के लिए वह अक्सर अपने पति के साथ बीच पर जाती है। इसलिए सुनने में आया है कि नेहा कक्कड़ के पास रहकर प्राइवेट यार्ट भी है। नेहा यहां पर सोंग्स और फिल्म्स इंजॉय करती है। इसके अलावा इसमें बहुत सारी लग्जरी चीज मौजूद है।

नंबर 06. Cars:- नेहा कक्कड़ कक्कड़ का बहुत शौक है। उनके पास तरह-तरह की नई-नई बहुत सारी कारें मौजूद है।

Disclaimer- इस एपिषोड की सामाग्री शोध पर आधारित हैं, और वेब, लेखो और समाचार पात्रो पर अध्ययन किया गया हैं। हम यह दावा नहीं देते हैं कि हमने जो जानकारी एकत्रित की हैं वह 100 प्रतिशत सटीक हैं। हमारी सामाग्री सिर्फ मनोरंजन के उद्धेश्य से हैं। हमारा इरादा किसी को चोट पहुंचाने का नहीं हैं।