Home सेलेब्रिटी 10 टी.वी. कलाकार जो काफी पढ़े लिखे हैं

10 टी.वी. कलाकार जो काफी पढ़े लिखे हैं

10 टीवी कलाकार जो काफी पढ़े लिखे हैं। हैलो दोस्तों, आज के इस एपिसोड में हम आपको ऐसे टीवी कलाकार के बारे में बताने वाले हैं, जो काफी पढ़े लिखे हैं। तो बिना किसी देरी के चलिए शुरू करते हैं:-

सुशांत सिंह राजपूत: दोस्तो, आप तो जानते हैं कि सबके दिलो में बसने वाले सुशांत सिंह राजपूत आज हमारे बीच नहीं हैं। इन्होंने बॉलीवुड में अलग ही पहचान हासिल की। उन्होंने बैचलर की डिग्री हासिल इंजीनियरिंग में की। यह एक पढ़े लिखे कलाकार थे।

सिद्धार्थ शुक्ला: सिद्धार्थ आज हमारे बीच नहीं हैं। आप तो जानते हैं की उनका दिमाग बहुत तेज था। उन्होंने रचना संस्कृत स्कूल से डिजाइनिंग में बैचलर की डिग्री हासिल की थी। सिद्धार्थ थोड़े एथलेटिक भी थे।

राम कपूर: राम कपूर ने बहुत सारे टीवी शो और सीरियल में काम किए हैं। इनके फैन फॉलोइंग तादाद में हैं। इनके अभिनय का हर कोई दीवाना हैं। दोस्तो, आपको बता दें कि राम कपूर ने अभिनय में मास्टर्स की हैं।

रिधिमा पंडित: रिधिमा पंडित की उम्र अभी 31 वर्ष हैं। साल 2016 में इन्होंने टीवी शो बहु हमारी रजनीकांत से अपने करियर की शुरुआत की थी। बाद में ये खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 में भी देखने को मिली थी। इसके बाद ये बिग बॉस OTT में भी नजर आ चुकी हैं। रिधिमा ने मैनेजमेंट में पोस्ट ग्रेजुएट किया हैं।

समीर सोनी: समीर सोनी ने कई सारे टीवी शो किए हैं। इसके अलावा इन्होंने बहुत सारे फिल्मों में भी काम किया हैं। अब ये इन दिनों वेब सीरीज में भी नजर आ रहे हैं। टीवी शो से ही ये काफी ज्यादा फेमस हुए हैं। टीवी में आने से पहले इन्होंने MBA किया था। ये काफी पढ़े लिखे हैं।

तेजस्वी प्रकाश: तेजस्वी प्रकाश को स्वराग्नि से पहचान मिली है। तेजस्वी के पास इलेक्ट्रॉनिक और कम्युनिकेशन में इंजीनियरिंग की डिग्री हैं।

दिव्यांका त्रिपाठी: टीवी शो ये हैं मोहबते से सबसे ज्यादा पहचान मिली। इन्होंने नेहरू इंजीनियरिंग एंड कम्युनिकेशन, तमिलनाडु से मोंटरिंग कोर्स किया।

दीपिका सिंह: टीवी शो दिया और बाती हम और कवच से मशहूर हुई अभिनेत्री पंजाब टेक्निकल यूनिवर्सिटी से MBA किया हुआ है।

करण वी. ग्रौवर: करण को पहचान मिली, बहु हमारी रजनीकांत और कहां हम और कहां तुम से। करण एक केमिकल इंजीनियर हैं।

शरद केलकर: शरद ने टीवी शो के साथ साथ कई सारे फिल्मों में भी काम किया हैं। शरद ने मार्केटिंग फिल्ड में MBA किया हुआ हैं।

रूपाली गांगुली: टीवी शो अनुपमा में अनुपमा का किरेदार निभा कर सबसे दिलो पर छाने वाली रूपाली गांगुली ने होटल मैनेजमेंट से ग्रेजुएशन कैंपलिट किया हैं।

Disclaimer- इस एपिषोड की सामाग्री शोध पर आधारित हैं, और वेब, लेखो और समाचार पात्रो पर अध्ययन किया गया हैं। हम यह दावा नहीं देते हैं कि हमने जो जानकारी एकत्रित की हैं वह 100 प्रतिशत सटीक हैं। हमारी सामाग्री सिर्फ मनोरंजन के उद्धेश्य से हैं। हमारा इरादा किसी को चोट पहुंचाने का नहीं हैं।