Trending Hindi jokesFunny jokesजोक्सLove jokesUPSCJokesमजेदार जोक्सहिंदी जोक्सIPSIASfactUPSC EXAM QNA

10 साउथ इंडियन हीरो के रियल लाइफ फादर…

10 साउथ इंडियन हीरो के रियल लाइफ फादर हेलो दोस्तों आज के इस एपिसोड में हम आपको साउथ इंडियन हीरो के रियल लाइफ फादर के बारे में बताने वाला हूं तो चलिए शुरू करते हैं:–

महेश बाबू: महेश बाबू को इंडियन सिनेमा का वन ऑफ मोस्ट अट्रैक्टिव मेल सेलिब्रिटी कहा जाता है। उनके पिता का नाम है कृष्ण कुमार और वह भी एक एक्टर है। कृष्ण कुमार ने अभी तक तेलुगू सिनेमा की 300 फिल्मों में एक्ट किया है।

यश: अपने बेहतरीन परफॉर्मेंस से सबका दिल जीतने वाले यश ने स्ट्रगल करके इंडस्ट्रीज में अपना नाम हासिल किया है जिससे यह लोगो का एक्सपेरेसन बन गए हैं। यश के पिता का नाम है अल्ग कुमार जो कि एक बस ड्राइवर है। यश के पिता आज भी बस चलाते हैं क्योंकि उनका कहना है कि वह इस काम को नहीं छोड़ सकते जिसने मेरे बेटे को मोटिवेट किया।

सूर्या: सूर्या इंडियन एक्टर और प्रोड्यूसर हैं। सूर्य को लोग तमिल सिनेमा में उनके काम से जानते हैं। सूर्या शिवकुमार के बेटे हैं। शिवकुमार भी एक एक्टर हैं।

अल्लू अर्जुन: शायद ही कोई होगा जो अल्लू अर्जुन को नहीं जानता है। उन्होंने अपने जबरदस्त डांस मूव और बेहतरीन एक्टिंग से सबका दिल जीता है। अल्लू अर्जुन के पिता का नाम है अल्लू अरविंद जो कि एक इंडियन फिल्म प्रोड्यूसर और डिस्ट्रीब्यूटर है।

प्रभास: फिल्म बाहुबली के बाद सब के दिलों पर राज करने वाले प्रभास के पिता का नाम उपलापति बैंकलेटा सूर्यनारायण राजू है। जो कि एक इंडियन फिल्म प्रोड्यूसर है। इन्होंने अभी तक 10 फिल्में प्रोड्यूस की है। उन्होंने पहले फिल्म जो प्रोड्यूस की है वो1974 में आई फिल्म कृष्णा बेनी।

राम चरण: तेलुगू सिनेमा में रामचरण बहुत ही बड़े आईकौन है। उनके एक्शन पैक फिल्म के सभी दीवाने हैं। रामचरण के पिता का नाम चिरंजीवी है। चिरंजीवी को लोगे मेगास्टार के रूप में जानते हैं। चिरंजीवी पैसे से एक एक्टर और पॉलिटिशियन है। इन्होंने अभी तक डेढ़ सौ फिल्में की है। 2006 में इन्हें पर पद्मभूषण से नवाजा गया था।

जूनियर एनटीआर: जूनियर एनटीआर को तेलुगू सिनेमा का सुपरस्टार माना जाता है। उनके पिता नंदा मूरी हरे कृष्णा अभिषेक दुनिया में नहीं रहे। स्वर्गीय नंदा मूरी हरे कृष्णा पेशे से एक एक्टर ,प्रोड्यूसर और पॉलिटिशियन थे।

राणा दग्गुबाती: फिल्म बाहुबली में भल्लालदेव का किरदार निभाने के बाद रामा को सबसे ज्यादा पॉपुलिटी मिली। राणा के पिता का नाम वि सुरेश बाबू है। जो कि पेशे से किस फिल्म प्रोड्यूसर है।

धनुष: धनुष को बेहतरीन एक्टिंग और नेचर के लिए हमेशा सराहा गया है। धनुष के पिता का नाम कस्तूरी राजा है जो कि पेशे से एक डायरेक्टर हैं। अभी तक उन्होंने 17 फिल्में डायरेक्ट की है।

जोसेफ विजय: जोसेफ विजय चंद्रशेखर तमिल सिनेमा में एक्टर ,डांसर ,सिंगर और थेरेपिस्ट है। उनके पिता का नाम एसके चंद्रशेखर है जो की फिल्म डायरेक्टर ,प्रोड्यूसर,राइटर और एक्टर हैं।

Disclaimer- इस एपिषोड की सामाग्री शोध पर आधारित हैं, और वेब, लेखो और समाचार पात्रो पर अध्ययन किया गया हैं। हम यह दावा नहीं देते हैं कि हमने जो जानकारी एकत्रित की हैं वह 100 प्रतिशत सटीक हैं। हमारी सामाग्री सिर्फ मनोरंजन के उद्धेश्य से हैं। हमारा इरादा किसी को चोट पहुंचाने का नहीं हैं।