Trending Funny jokesHindi jokesजोक्सUPSCLove jokesJokesमजेदार जोक्सहिंदी जोक्सIPSIASfactMajedar Jokes

दुबई मे शहजादे के बच्चे ऐसे उड़ाते हैं पैसे, जानकर रह जाएगी आंखे खुली !

हैलो दोस्तों, अगर आप मेरी क्लास फैमिली से है तो बचपन में आपके दिमाग में कभी न कभी यह विचार जरूर आया होगा कि काश मैं एक अमीर घर में पैदा हुआ होता। तो मेरे पास बहुत सारा पैसा होता। जिसे मैं जाना चाहता वहां खत्म कर सकता था। लेकिन जरा सोचिए वह बच्चे अपना पैसा कहां खर्च करते होंगे जो बच्चा अमीर घर में पैदा हुआ है। अगर उनके पास पहले से इतना पैसा है तो वह अपने लाइफ में क्या काम करते होंगे? दोस्तों आज के एपिसोड में हम आपको दुबई के सबसे अमीर बच्चों के बारे में बताएंगे। जो अपने शौक पूरा करने के लिए लाखों करोड़ों रुपए ऐसे ही खर्च कर देते हैं। तो चलिए शुरू करते हैं:-

Rashed saif belhasa:- राशिद का कहना है कि कभी-कभी मुझे यह समझ में नहीं आता कि हर दिन मैं 1 मिलियन डॉलर कहां खर्च करू? इनके पिता शेख मोहम्मद जो दुबई के सबसे अमीर लोगों में से एक हैं। राशिद 19 साल की उम्र में ही हर दिन 1 मिलियन डॉलर खर्च करते हैं। राशिद अपना एक यूट्यूब चैनल चलाते हैं, और इंस्टाग्राम पर भी इनके अच्छे खासे फॉलोवर है।

यूट्यूब चैनल पड़ी है ब्लॉगिंग करते हैं क्योंकि इन्हें ब्लॉगिंग करना बहुत पसंद है। इस चैनल पर वह महंगे महंगे शौक, कार को दिखाते हैं। जब यह 14 साल के थे तब उन्होंने पहली अपनी कार खरीदी थी। उस समय उन्हें कार चलानी भी नहीं आती थी। फिर भी इनके पिता ने इन्हें कार दिलाई। इंडिया के बहुत बड़े बड़े बॉलीवुड स्टार से भी मिल चुके हैं।

Sheikh Hamdan:- इन्हे crown Prince of Dubai के नाम से भी जाना जाता है। यह दुबई के रईस फैमिली से बिलॉन्ग करते हैं। इनके पिता दुबई के रूलर हैं। इन्हें जानवरों का बहुत शौक है। जानवरों में भी उनका सबसे ज्यादा पसंदीदा है ऊंट। शेख हमदान के एक ऊंट की कीमत 40 लाख रुपए है। इन्हें लिखने का बहुत शौक है।

Elsa Adelia:- यह दुबई की जाने-माने फैशन डिज़ाइनर है। इन्हें कपड़ों के साथ-साथ महंगी महंगी चीजें खरीदना बहुत शौक है। वह इंस्टाग्राम पर भी जुड़ी हुई है। सिर्फ दुबई में नहीं बल्कि पूरी दुनिया में इनके कपड़ों को पसंद किए जाते हैं। यह बड़ी बड़ी प्रॉब्लम को सॉल्व करने के लिए सबसे आगे आती है। उनकी फैमिली सपोर्ट की वजह से यह दुनिया के सबसे रिचेस्ट किड्स में शामिल है।

Carla dibello:- Karla एक प्रोड्यूसर है। या आज जो कुछ भी है वह किम कार्डएशियन की वजह से है। Kim Kardashian इनका दोस्त हैं। वह आए दिन दुबई के मैगजीन में देखी जा सकती है। और वह महिलाओं को प्रेरित करती है की कैसे महिलाएं सोसाइटी में आगे आ सकती हैं। इन्ही स्टेप को फॉलो करके करला आज फेमस ही नहीं बल्कि सबसे अमीर भी है।

Mehmet denkdemir:- बहुत कम लोग हैं जो Mehmet को असली नाम से जानते हैं। इनका इंस्टाग्राम अकाउंट इनके रहीसी का प्रूफ हैं। इनके पास मांगी मांगी गाड़ियां भी है। इन्हें अपनी जिंदगी के बारे में सब कुछ शेयर करना पसंद नहीं है। हमें इंस्टाग्राम पर उनकी लग्जरी लाइफ और उनके बारे में बहुत कुछ पता चलता है।

Ali Muhammad:- Muhammad Ali दुबई के जाने-माने ब्लॉगर और फैशन डिजाइनर हैं। यह अपने पहनावे का बहुत ध्यान रखते हैं। इनका कहना है कि सही ऑकेजन के हिसाब से सही कपड़े पहनना सभी को आना चाहिए। इन्हें ड्रेस में सबसे ज्यादा सूट पसंद है। सूट के साथ साथ अली को लग्जरी कार का भी बहुत शौक है। इनके पास एक से बढ़कर एक बेहतरीन गाड़ियां है।

Kara Murray:- कारा के इंस्टाग्राम पोस्ट से ही जाना जाता है कि कारा को फैशन डिजाइन और luxurious life कितना ज्यादा पसंद है। कारा दुबई की जानी-मानी फैशन डिजाइनर और ब्लॉगर है।

Camilla Jacobson:- कैमिला दुबई की जाने-माने एक्ट्रेस में से एक है। इन्होंने फैशन डिजाइनर और एक्टिंग की करियर 15 साल की उम्र में ही शुरू कर दिया था। यह बहुत सारे ब्रांड की एडवर्टाइजमेंट भी करती है। अगर सिंपल भाषा में कहा जाए तो कैमिला वह सब कुछ है जो युवा आज सपने देखते हैं।

Maj:- वह 10 वर्ष की उम्र में दुनिया के सबसे अमीर बच्चों में से एक हैं। Dubai के crown Prince माज के सबसे करीबी दोस्त हैं। जब माज को किसी भी तरह का कोई तकलीफ होता है तो क्रॉउन प्रिंस सबसे आगे आते हैं। माज बड़े-बड़े सेलिब्रिटी से भी मिल चुके हैं।

Lana rose:- लाना रोज को ज्यादातर लोग इंस्टाग्राम और यूट्यूब चैनल से जानते हैं। यह दुबई में बहुत ही रिच फैमिली से बिलॉन्ग करती है। इनके के फादर दुबई के जाने-माने बिजनेसमैन में से एक हैं। लाना रोज को स्पोर्ट कार का बहुत शौक है।.