इन 10 हीरोइन की प्लास्टिक सर्जरी हुई फेल!

दोस्तो, बॉलीवुड मे आपको बहुत सारा मिर्च मशाला देखने को मिलता हैं। अच्छा दिखने के लिए यह सेलिब्रिटी कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं। कभी-कभी इन्हें प्लास्टिक सर्जरी भी करवाना पड़ता है और पैसा तब पानी में चला जाता है जब इनकी प्लास्टिक सर्जरी फेल हो जाती है। आज हम आपको ऐसे सेलिब्रिटी के बारे में बताने वाले हैं जिनकी प्लास्टिक सर्जरी बेकार हो गयी ।

AYESHA TAKIA

इन्होंने हाल है में अपनी होठों की प्लास्टिक सर्जरी करवाई है। जो पहले से काफी ज्यादा बड़े हो गए हैं। जिस वजह से इनका चेहरा काफी अजीब लगने लगा है।

ANUSHKA SHARMA

इन्होंने अपने चेहरे की प्लास्टिक सर्जरी करवाई। उसके बाद इनका चेहरा काफी बदल गया। जिन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा था।

PRIYANKA CHOPRA

प्रियंका चोपड़ा ने अपने नाक और होठों की प्लास्टिक सर्जरी करवाई। इनकी प्लास्टिक सर्जरी को कई सारे लोग ना पसंद करते हैं।

SHILPA SHETTY

शिल्पा शेट्टी इस उम्र में भी काफी ज्यादा खूबसूरत दिखती है। बहुत कम लोग जानते हैं कि शिल्पा शेट्टी भी प्लास्टिक सर्जरी करवाई है। यह अपने नाक की एक नहीं बल्कि दो दो बार सर्जरी करवाई है। लेकिन इनकी यह सर्जरी काफी कामयाब रही।

VANI KAPOOR

वाणी कपूर अपने चेहरे की प्लास्टिक सर्जरी करवाई हैं। इनकी सर्जरी की वजह से ये लड़की कम लड़का ज्यादा लग रही थी। अपने इस सर्जरी की वजह से उन्हें बहुत पछतावा हो रहा था।

KANGANA RANAUT

कंगना ने अपने आपको प्रसिद्ध करने के लिए प्लास्टिक सर्जरी करवाए।

PRITY ZINTA

प्रीति जिंटा ने अपने आपको लुक चेंज करने के लिए चेहरे की प्लास्टिक सर्जरी करवाई, लेकिन यह मानने को तैयार नहीं हैं कि इसने कोई सर्जरी करवाई है।

MINISSHA LAMBA

जब इन्होनें अपने चेहरे की प्लास्टिक सर्जरी करवाई तो इनका करियर भी यू टर्न ले लिया। जिसके बाद इन्हें कोई सफलता प्राप्त नहीं हुई।

SHREE DEVI

दोस्तों, श्रीदेवी की ब्यूटी नेचुरल नहीं थी इन्होंने भी अपने चेहरे की प्लास्टिक सर्जरी करवाई थी। जिसमें इन्होंने अपने नाक को ठीक करवाने की कोशिश की। लेकिन इन की कोशिश नाकामयाब हुई। इस सर्जरी की वजह से श्रीदेवी को हंसने में भी दिक्कत होती थी।

KARISHMA KAPOOR

करिश्मा कपूर ने भी अपने नाक की प्लास्टिक सर्जरी करवाई। आज ब्यूटी क्वीन करिश्मा कपूर सिर्फ और सिर्फ प्लास्टिक सर्जरी की वजह से हैं।