Home सेलेब्रिटी जानिए ये फेमस टीवी एक्ट्रेस अभिनय को छोड़कर लगी हैं किस काम...

जानिए ये फेमस टीवी एक्ट्रेस अभिनय को छोड़कर लगी हैं किस काम मे?

हैलो दोस्तो, आप तो जानते हैं कि अभिनय की दुनिया में काम मिलना मुश्किल है पर अगर मिल भी जाये, तो वहां टिक कर रहना और भी मुश्किल है। किसी-न-किसी कारण से अभिनेत्रियाँ बने बनाए करियर को अलविदा कहकर चली जाती हैं। आज हम आपको उन टीवी अभिनेत्रियों के बारे में बताएँगे जो अपने बने बनाए करियर को अलविदा कहकर चली गयी, यानि कि टीवी शो को अलविदा कह दिया हैं। तो चलिये शुरू करते हैं:-

मिहिका वर्मा:- ‘ये हैं मोहब्बतें’ जैसे धारावाहिकों में काम करने वाली मिहिका वर्मा को भला कौन भूल सकता है। मिहिका अब शादी के बाद अपनी फैमिली के साथ मे विदेश मे शिफ्ट हो चुकी हैं। इस काम के लिए उनके फैंस उनसे काफी दुखी हुए थे। लेकिन हां अगर वो ख़ुश हैं, तो हमें उनकी ख़ुशी में ख़ुश रहना चाहिये।

श्वेता साल्वे:- आज भले ही लोग इनका नाम भूल चुके हैं। श्वेता साल्वे टीवी की पॉपुलर और स्टाइलिश स्टार्स में से एक हैं। उनका काम को कोई नहीं भूल सकता।

रुचा हसब्निस:- साथ निभाना साथिया मे रुचा ने राशी का रोल अदा किया था। इस धारावाहिक से वो दर्शको के दिल मे जगह बना ली थी। लेकिन अब वो एक्टिंग से दूरी बनाकर अपने पति और परिवार के साथ ख़ुशहाल जीवन जी रही हैं.

सौम्या सेठ:- ‘नव्या’ सीरियल में अपनी मासूमियत से दिल जीतने वाली नव्या सेठ भी अभिनय की दुनिया से दूरी बना चुकी हैं। अपनी दमदार एक्टिंग से सौम्य ने दर्शको का दिल जीत लिया था। उन्होने 2017 मे अरुण कपूर से शादी कर ली। शादी करने के बाद वो अपने पति के साथ अमेरिका चली गयी। अब वो वहा पर खुशी-खुशी रह रही हैं।

मोहिना कुमारी सिंह :- मोहिना ने 2019 मे पॉलिटिशियन सुएश रावत से शादी करने की घोषणा की, और उसी से शादी करने के बाद वो टीवी एक्टिंग को छोड़ दी। उन्होने अब एक्टिंग की दुनियाँ को बाय कह दिया हैं।

अंकिताकरण पटेल:- अनीता ने कई सारे टीवी धारावाहिक मे काम किए हैं। जिनमे से एक हैं, “कसौटी जिंदगी के”। वो धारावाहिक के साथ-साथ कई विज्ञापन मे भी नजर आई थी। शादी के बाद अनिता ने अभिनय छोड़ घर पर रहने का फ़ैसला किया।

नेहा बग्गा :- नेहा ने टीवी एक्ट्रेस के तौर पर 1 साल तक काम किया। ‘बानी – इश्क़ दा कलम’ धारावाहिक में रज्जी का रोल निभाने वाली नेहा बग्गा ने अपने फैंस को इंटरटेन करती थी। बड़ा मे वे इंडस्ट्री को छोड़ दी।

राजश्री ठाकुर:- राजश्री ठाकुर ने 2005 में ‘सात फेरे: सलोनी का सफ़र’ नामक धारावाहिक से ख़ूब सुर्खियां बटोरी थीं। इसके बाद राजश्री ठाकुर लंबे ब्रेक पर चली गईं। आने के बाद वो ‘शादी मुबारक’ नामक शो मे नजर आई। फिए 2 महीने के बाद उन्होने शो को छोड़ दिया, और अपने घर संभालने मे लग गयी।