KGF सुपरस्टार यश ने खरीदा इतने करोड़ का घर, कीमत जानकर आपके कानों को विस्वास नही होगा..

दक्षिणी सुपरस्टार यश एक मेगास्टार हैं जिनकी फिल्मों को लाखों लोग पसंद करते हैं, उनके अभिनय को खूब पसंद किया जाता है और उनके प्रशंसकों की संख्या लाखों में नहीं लाखों में होती है। सुपरहिट फिल्म में नजर आए अभिनेता ने अपने अभिनय करियर के दौरान कुल 20 फिल्मों में काम किया है।

लेकिन जब से उनकी फिल्म ‘केजीएफ’ सुपरहिट हुई है, अभिनेता की हिंदी पट्टी भी लाखों प्रशंसक बन गई है। अब उनके फैंस उनकी फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

इस दौर में जब सुपरस्टार एक बार फिर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं, लेकिन इस बार वे अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों का हिस्सा नहीं हैं, बल्कि अपने नए घर की वजह से चर्चा का विषय बन गए हैं.

विशेष रूप से, अभिनेता ने हाल ही में बैंगलोर में एक नया शानदार घर खरीदा है। अभिनेता के घर की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं

यहां देखिए इन तस्वीरों में यश के घर की कुछ झलकियां जो वायरल हो रही हैं.यश का घर न सिर्फ बाहर से बल्कि अंदर से भी बेहद आलीशान और बड़ा है. यह घर अंदर से इतना खूबसूरत है कि आप सभी इसकी खूबसूरती को देखकर इस घर की ओर आकर्षित हो जाएंगे।

वायरल हो रही घर की एक तस्वीर में यश अपनी पत्नी राधिका के साथ घर की पूजा करते नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को देखकर एक्टर के फैंस लगातार उन्हें बधाई दे रहे हैं.

पूरा परिवार मौजूद है। औपचारिक रूप से संपन्न पूजा के दौरान, अभिनेता पारंपरिक शैली में सफेद धोती और सुनहरे रंग की शर्ट पहने दिखाई दिए।

वहीं अगर यश के घर की एक और तस्वीर की बात करें तो दूसरी तस्वीर में पति-पत्नी दोनों नीले रंग के सोफे पर बैठे नजर आ रहे हैं, जो किसी राजा-रानी से कम नहीं है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यश के इस आलीशान बंगले की कीमत 50 करोड़ रुपये बताई जा रही है.

इसके अलावा यश का बेंगलुरु में 4 करोड़ रुपये का एक और आलीशान बंगला है। अब यश इस घर में पत्नी और बच्चे के साथ रहते नजर आएंगे।

अभिनेता ने 2016 में कन्नड़ फिल्मों की अभिनेत्री राधिका से शादी की थी। दंपति का एक बेटा और एक बेटी है जिसमें सीन के बेटे का नाम यत्रव और बेटी का नाम आर्य है। पी।

लेकिन क्या आप सभी जानते हैं कि यस मूवीज में एक्टिंग शुरू करने से पहले वह कन्नड़ सीरियल्स में एक्टिंग किया करते थे। इसके बाद उन्होंने 2007 में ‘जंबाड़ा हदगी’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की और आज उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है।