जोक्स

हिंदी जोक्स : सास आने दो बेटे को उसे बैठकर सम्जहती हूँ, बह..

Jokes No.1 : बीवी office से थोड़ा जल्दी घर पहुँची तो चुपचाप bedroom का दरवाजा खोला तो देखा कि कम्बल में 2 की बजाए 4 टाँगे नजर आ रही थी। उसने आव देखा ना ताव, एक क्रिकेट का bat ऊठाया और ज़ोर-ज़ोर से मारना शुरू कर दिया। जब मार-मार के थक गयी तो पानी पीने kitchen में गयी …… और देखा कि उसका पति बाहर balcony में बैठे magazine पढ़ रहा है।पति बोला : तुम्हारे मम्मी-पापा आये हैं और मैंने उनको bedroom में सुलाया है। जा के मिल लो ….

Jokes No.2 : महिला: डॉक्टर साहब आप दवा की शीशियों पर पर्ची चिपका दें। डॉक्टर: अरे इसकी क्या जरुरत है? महिला: नहीं डॉक्टर साहब, आप बस पर्चियां चिपका दीजिये। डॉक्टर: ठीक है परन्तु क्यों? महिला: दरअसल, इससे मुझे पता रहेगा कि कौनसी गोली मेरे पति के लिए है और कौन सी कुत्ते के लिए है। क्योंकि मैं नहीं चाहती कि शीशी बदल जाए और मेरे कुत्ते को कुछ हो जाए।

Jokes No.3 : एक दिन पप्पु ने अपनी माँ से पुछा कि, “माँ मैं कैसे पैदा हुआ..??” माँ :- मैने एक बर्तन मे मिट्टी डाल के रख दी, कुछ दिन बाद उसमें से तुम मुझे मिले,, पप्पु ने भी ऐसा ही करने कि सोची उसने एक बर्तन लिया और उसमे मिट्टी डालकर रख दिया,, कुछ दिन बाद पप्पु ने बर्तन के पास जाकर देखा तो उसमे से एक मेंढक निकला,, पप्पु(गुस्से मे) :- ” साले दिल तो करता है कि तुझे गोली मार दुँ, पर क्या करुँ औलाद है तु मेरी

Jokes No.4 : एक भिखारी ने एक घर के दरवाजे पर दस्तक दी। एक 37-38 साल की महिला ने दरवाज़ा खोला। भिखारी: “एक रोटी दे दो।” महिला: “शर्म नहीं आती, इतने हट्ठे-कट्ठे हो, कुछ काम-धाम क्यों नहीं करते?” भिखारी: “मैडम, आप भी तो इतनी सुन्दर गोरी-चिट्टी हैं, गजब का फ़िगर है, उम्र भी ज्यादा नहीं है। आप मुंबई जाकर हीरोइन क्यों नहीं बन जातीं?” . . . . . महिला: “ज़रा ठहरो, मैं अभी तुम्हारे लिए हलवा-पूड़ी बना के लाती हूँ।”…

Jokes No.5 : मुझे तब बेहद गुस्सा आया जब मै मात्र एक अंक से क्विज प्रतियोगिता हार गया। और वो आखरी प्रश्न था….. “औरतों के सबसे ज्यादा घुंघराले बाल कहाँ होते है ?” अब आपकी तरह मुझे तो पक्का यकिन था की मै 100 प्रतिशत सही हूँ। पर उन कमीनो जजौं का उत्तर था …. अफ्रीका….।

Jokes No.6 : एक पति-पत्नी का कोर्ट में तलाक का केस चल रहा था। जज ने पूछा, ‘आपके तीन बच्चे हैं। उनका बंटवारा कैसे करेंगे?’ पति-पत्नी ने जवाब दिया, ‘ठीक है जज साहब आप हमें एक साल का वक्त दीजिए। हम एक और बच्चे के साथ आएंगे। फिर कुल चार हो जाएंगे।’ नौ महीने बाद उन्हें जुड़वा बच्चे हुए! समस्या ज्यों की त्यों!