जोक्स

मजेदार जोक्स : Husband “तेरे बाप की जले पर नमक छिड़कने कि आदत गई नहीं? Wife-

जोक्स नंबर 1: संता और बंता ने एक-एक घोडा ख़रीदा.. दोनों ने सोचा कि “घोड़े” आपस में बदल ना जाएँ इसलिए कोई निशानी रखनी चाहिए..संता ने अपने घोड़े की पूंछ काट दी….उनके मुहल्ले के बच्चे बड़े शरारती थे, उन्होंने बंता के घोड़े की भी पूंछ काट दी… .. सांता ने घोड़े का एक कान काट दिया. तो बच्चों ने बंता के घोड़े का भी कान काट दिया… अब सांता ने दूसरा कान काट दिया;… बच्चों ने भी बंता के घोड़े का दूसरा कान काट दिया…..संता ने अपने घोड़े की एक तंग काट दी….बच्चों ने बंता के घोड़े की भी एक टांग काट दी…. संता ने दूसरी टांग काटी तो बच्चों ने भी दूसरी टांग काट दी……. सांता ने एक आँख फोड़ दी. बच्चों ने भी बंता के घोड़े की एक आँख फोड़ दी…….. सांता ने दूसरी आँख फोड़ दी. बच्चों ने भी दूसरी आँख फोड़ दी…….. परेशांन होकर संता ने अपने घोड़े के सारे दांत उखाड दिए तो बच्चों ने भी बंता के घोड़े के सारे दांत उखाड दिए…….. अंत में हार मानकर संता-बंता ने मिलकर दिमाग लगाया???????? और फाइनली दोनों ने फैसला किया कि……. कला घोडा संता का और सफ़ेद घोडा बंता का…….

जोक्स नंबर 2: एक बस में हरयाणवी ताऊ सफ़र कर रहा था तभी साथ वाले मुसाफिर ने बीडी जलाई और धुंआ ताऊ की ओर छोड़ दिया, ताऊ कुछ नहीं बोला ! अचानक खिड़की से आई तेज़ हवा के कारण बीडी से एक चिंगारी निकली और ताऊ की नई कमीज़ जल गयी, ताऊ फिर भी शांत रहा।ये सब देख रहे मुसाफिर को शर्म आ गई और सोचा कितना सबर वाला नेक इंसान है ! माफ़ी मांगने के अंदाज़ में पूछा किस गावं के हो ताऊ ?ताऊ: कयूं अब गावं भी फुंकेगा के ।

जोक्स नंबर 3: Husband- “तेरे बाप की जले पर नमक छिड़कने कि आदत गई नहीं?”Wife- क्यों, क्या हुआ?Husband- आज फिर से पूछ रहा था “मेरी बेटी से शादी करके खुश तो हो ना?”

जोक्स नंबर 4: आदमी : साब, मेरी पत्नी कहीं गुम हो गई है. पोस्ट मास्टर : यह पोस्ट ऑफिस है पुलिस स्टेशन नहीं है…. आदमी : ओह सॉरी . . . . . . . . साला ख़ुशी के मारे, समझ नहीं आ रहा कहाँ जाऊं!!!

जोक्स नंबर 5: दारू की वजह से बर्बाद शराबी ने कसम ली………और घर से दारू की खाली बोतलें फेकने लगा………. पहली फेंकते हुए बोला – तेरी वजह से मेरी नौकरी चली गई…….. दूसरी बोतल फेंकते हुए बोला – तेरी वजह से मेरा घर बिका तीसरी फेंकते हुए बोला – तेरी वजह से मेरी बीवी चली गई चौथी उठाई तो वो भरी हुई निकली तो बोला- तू साइड में हो जा पगली तू तो बेक़सूर है……

जोक्स नंबर 6: एक शवयात्रा में अर्थी के आगे एक कुत्ता चल रहा था और उसके पीछे सैकड़ों व्यक्तियों की लम्बी लाइन चल रही थी…एक राहगीर ने हैरान होकर पूछा, “भाईसाहब, अर्थी के आगे चलता हुआ कुत्ता बहुत अजीब लग रहा है, यह किसकी अर्थी है…?व्यक्ति ने जवाब दिया, “यह मेरी पत्नी की अर्थी है, और उसकी मौत इस कुत्ते के काटने से हुई है… राहगीर ने तुरन्त कहा,”क्या आप एक दिन के लिए अपना कुत्ता मुझे उधार देंगे…? व्यक्ति बोला, “तुम्हें क्या लगता है, अर्थी के पीछेचल रहे ये सैकड़ों लोग मेरी पत्नी के रिश्तेदार हैं… ये सब भी कुत्ता लेने ही आए हैं…जाओ, तुम भी लाइन में लग जाओ…

जोक्स नंबर 7: शादी के बाद पति -पत्नी कैसे बदलते हैं देखिये …..शादी के बाद पत्नी कैसे बदलती है,जरा गौर कीजिए:*पहले साल: मैंने कहा जी खाना खा लीजिए, आपने काफी देर से कुछ खाया नहीं।*दूसरे साल: जी खाना तैयार है, लगा दूं?..*तीसरे साल: खाना बन चुका है, जब खाना हो तब बता देना।..*चौथे साल: खाना बनाकर रख दिया है, मैं बाजार जा रही हूं, खुद ही निकालकर खा लेना।*पांचवे साल: मैं कहती हूं आज मुझसे खाना नहीं बनेगा, होटल से ले आओ।*छठे साल: जब देखो खाना, खाना और खाना,अभी सुबह ही तो खाया था।:शादी के बाद पति कैसे बदलते है,जरा गौर कीजिए:*पहले साल: jaanu संभलकर उधर गड्ढा हैं ..*दूसरे साल : अरे यार देख के उधर गड्ढा हैं ..*तीसरे साल : दिखता नहीं उधर गड्ढा हैं ..*चौथे साल : अंधी हैं क्या गड्ढा नहीं दिखता *पांचवे साल : अरे उधर -किधर मरने जा रही हैं गड्ढा तो इधर है….