जोक्स

मजेदार जोक्स : गर्लफ्रेंड अपने बॉयफ्रेंड से सुनो मैं प्रेग्नेंट हूं..

Hindi Jokes : आज के भागदौड़ भरी ज़िन्दगी में हम हँसना भूल गए हैं, हमे बहुत कम ही मौका मिलता हैं हंसने का. आपको तो पता होगा की खुश रहना हमारे बॉडी के लिए बहुत ही जरुरी हैं. जोर जोर से हँसना एक तरह का योग की तरह काम करता करता हैं. इसी कोशिस में हम आपके लिए रोजाना कुछ मजेदार जोक्स चुटकुले पोस्ट करते रहते हैं ताकि आप इन चुटकुलों को पढ़कर कुछ समय के लिए खुल कर हंस सके तो चलिए पढ़ते हैं कुछ मजेदार जोक्स.

Jokes #1 : “तीसरी क्लास का बच्चा (टीचर से) :- मैडम मै आपको कैसा लगता हूँ ??.मैडम :- सो स्वीट……बच्चो :- तो मै अपने मम्मी पापा को कब भेजूं आपके घर ??.मैडम :- क्यों ??.बच्चा :- बात आगे बढाने के लिये…….!.मैडम :- ये क्या बकवास है ??.बच्चा :- ट्युशन के लिए……!क्या मैडम आप भी ना… कसम से व्हाट्सएप पढ-पढ कर बिगड. गई हो….

Jokes #2 : भगवान ने एक बूढ़े से कहा – अब तुम्हारा बुढ़ापा आ गया है…कर्म के हिसाब से तुम्हे एक बीमारी देनी होगी!वैसे तुम्हारी भक्ति की वजह से दो में से एक बीमारी चुनने का मौका देता हूं….बूढ़ा – कौन-कौन सी…?.भगवान – या तो याददाश्त खो जाएगी या हाथ-पैर कांपेंगे….बूढ़े ने अपने मित्र से पूछने की इजाजत लेकर वहां से चला गया…फिर आकर मित्र से पूछा तो उसने कहा – हाथ-पैर कांपने की बीमारी मांगना,क्योंकि गिलास में एकाध पैग छलक भी जाए तो कोई बात नहीं,पर बोतल कहां रखी है, यही भूल जाओगे तो भारी मुश्किल हो जाएगी…!

Jokes #3

पप्पू की शादी हो गई और उनका वैवाहिक जीवन शुरु हो गया एक बार पप्पू ने अपनी पत्नि से पूछा तूमने मुझमें ऐसा क्या देखा कि तुम शादी के लिए तैयार हो गई।

पप्पू की पत्नी : मैने एक – दो बार आपको बर्तन मांजते हुए देखा था।

Jokes #4

“सन्ता जंगल में जा रहा था एक भालू को देखके वो साँस रोककर लेट गया भालू उसके कान में बोला आज मुझे भूख नही है साले वरना वो कहानी मेने भी सुनी है”

Jokes #5

Banta – हर Sunday के दिन आपके चेहरे पर रंग क्यों लगा होता है।
Santa – अरे मैं हर सन्डे होली खेलता हूँ।
Banta – क्यों ?
Santa –स्कूल में टीचर ने बताया है कि “Sunday मतलब Holiday”

Leave a Reply

Your email address will not be published.