जोक्स

मजेदार जोक्स : सुहागरात के अगले दिन लड़की की बहन पूछती है..

Hindi Jokes : आज के भागदौड़ भरी ज़िन्दगी में हम हँसना भूल गए हैं, हमे बहुत कम ही मौका मिलता हैं हंसने का. आपको तो पता होगा की खुश रहना हमारे बॉडी के लिए बहुत ही जरुरी हैं. जोर जोर से हँसना एक तरह का योग की तरह काम करता करता हैं. इसी कोशिस में हम आपके लिए रोजाना कुछ मजेदार जोक्स चुटकुले पोस्ट करते रहते हैं ताकि आप इन चुटकुलों को पढ़कर कुछ समय के लिए खुल कर हंस सके तो चलिए पढ़ते हैं कुछ मजेदार जोक्स.

Jokes No. #1 : जज– तुम्हे त’लाक़ क्यों चाहिए ?पति — जज साहब, मेरी wife मुझसे लहसन छिलवाती है,प्याज़ कटवाती है, बर्तन मँजवाती है .जज — इसमें दिक्कत क्या है ?लहसुन को थोड़ा गर्म कर लिया करो आसानी से छीले जायेगें !.प्याज कोकाटने से पहले फ्रिज में रखा दिया करो, काटने के समय आँखें नहीं जलेगी !बर्तन मांजने से 10 मिनिट पहले भरे टब में डाल दिया करो आसानी से साफ़ हो जायेगें !.कपडे सर्फ में डालने से आधा घंटा पहले सादे पानी में भिगो दो दाग आसानी से निकल जायेगें और हाथों को भी तकलीफ नहीं होगी !.पति — समझ गया हज़ूर ! अर्जी वापिस ही दे दो मेरी.जज — क्या समझे ? …पति— यही की, आपकी हालत मुझसे भी ज्यादा खराब है !!

Jokes No. #2 Girl : मत कर मेरा पीछा, एक दिन पछतायेगा… बाहर कॉलेज के तू, छोले-भठूरे की दुकान लगाएगा।.Boy : तू मत ठुकरा मेरे Love को, एक दिन पछताएगी…उसी छोले-भठूरे की दुकान पर,बर्तन मांजती नजर आएगी… ? ? ?😂

Jokes No. #3 साइन्स कहता है👉पानी उबालने से कीटाणु मर जाते हैं।..पर साइन्स को यह भी नहीं पता कि कीटाणु के मर जाने के बाद भी उनकी डेड बॉडी तो पानी में ही रह जाती है।….स्ट्यूपिड साइन्स!.😂कसम से, बचपन से ही जीनियस हूं…पर कभी घमंड नहीं किया!

इंजीनियरिंग के स्टूडेन्ट – Sir, हमने कॉलेज में एक ऐसी चीज बनाई है…जिसकी सहायता से आप दीवार के आर-पार देख सकते हैं…
सर (खुश होते हुए) – वाह ! क्या बात है…क्या चीज है वह 😊😊?
स्टुडेन्ट – छेद…😂

Jokes No. #4

प्रेमिका ने पूछा: डार्लिंग तुम मेरे लिए क्या-क्या कर सकते हो?
प्रेमी: तुम जो कहोगी, वह कर सकता हूं.
प्रेमिका : क्या तुम उस पहाड़ की दूसरी ओर जा सकते हो ?
प्रेमी: क्यों, यहां किसी और को मिलने का टाइम दे रखा है क्या?

Leave a Reply

Your email address will not be published.