जोक्स

मजेदार जोक्स : एक कंजूस व्यक्ति के घर दस मेहमान आ गए..

जोक्स नंबर 01: ग्राहक – लगता है आपके रेस्तरां में साफ़-सफाई का बहुत ध्यान रखा जाता है.मैनेजर – जी, थैंक्यू सर !ग्राहक – हर चीज़ से साबुन की गंध आती है. सूप से, चिकन से, सलाद से, नान से ….

जोक्स नंबर 02: नशा करना बुरी बात है!एक चीता सिगरेट का कश लगाने ही वाला था कि अचानक चूहा वहाँ आया और बोला, “भाई छोड़ दो नशा, आओ मेरे साथ, देखो जंगल कितना खूबसूरत है।”चीता चूहे के साथ चल दिया।आगे हाथी कोकीन ले रहा था, चूहा फिर बोला, “भाई छोड़ दो नशा, आओ मेरे साथ, देखो जंगल कितना खूबसूरत है।”हाथी भी साथ चल दिया।आगे शेर व्हिस्की पीने की तैयारी कर रहा था, चूहे ने उसे भी वही कहा।शेर ने ग्लास साइड पर रखा और चूहे को 5-6 थप्पड़ मारे।हाथी बोला: अरे क्यों मार रहे हो इस बेचारे को?शेर बोला, “ये साला रोज़ अफ़ीम पीके ऐसे ही सबको पूरी रात जंगल घुमाता है।”

जोक्स नंबर 03: एक कंजूस व्यक्ति के घर दस मेहमान आ गए ….. अब कंजूस परेशान की ये लोग तो पुरे महीने का राशन एक ही दिन में चट कर जायेंगे | उसने अपनी पत्नी के साथ मिलकर एक योजना बनायीं कि तू पहले थाली में एक – एक रोटी और जरा सी सब्जी रखना | और थोड़ी देर बाद दुबारा से और खाने के लिए पूछना , बाकि का मैं सब सम्भाल लूँगा …..अब खाना लग गया सारे मेहमान और कंजूस खुद भी खाने लगे जैसा की पहले तय था एक एक रोटी और थोड़ी सी सब्जी सबको परोशी गयी … जब सबने एक – एक रोटी खाली तो कंजूस की बीबी दुबंरा पूछने के लिए आई ….शुरुवात कंजूस से की ……कंजूस की बीबी – और लीजिए ना ………कंजूस – नही नही …. बहुत मजा आ गया आज तो खाने में ….. पेट भर गया ….अब तो कोई कुत्ता ही होगा जो और खाना खायेगा

जोक्स नंबर 04: छात्रों पर विश्वासएक बार इंजीनियरिंग के सभी प्रोफेसरों को एक विमान में बैठाया गया साथ ही उनके कॉलेज के प्रिंसिपल को भी बैठाया गया और उद्घोषणा की गई कि ‘यह विमान आपके छात्रों ने बनाया है’.इतना सुनकर ही सभी प्रोफेसर उतरकर भाग गए पर प्रिंसिपल नहीं भागा.लोगों ने पूछा: सर आपको डर नहीं लग रहा.प्रिंसिपल: मुझे अपने छात्रों पर पूरा भरोसा है…….. विमान स्टार्ट ही नहीं होगा.

जोक्स नंबर 05: चौथी क्लास का एक लड़काचौथी क्लास का एक लड़का गुलाब लेकर एक आठवीं क्लास की लड़की के पास गया.लड़का (गुलाब देते हुए): आई लव यूलड़कीः पागल मैं तुमसे बड़ी हूं.लड़काः लेकिन मैं तो तुम्हारे प्यार में पागल हूं.लड़की(गुलाब फेंककर): चल हट…भाग यहां सेलड़काः दीदी….सैट हो जाओ न प्लीज….

जोक्स नंबर 06: अलग अलग लड़कों कीअलग अलग लड़कों की गर्ल फ्रेंड अपने बॉय फ्रेंड से इस प्रकार लड़ रही थीं:-पायलट की गर्ल फ्रेंड:- ज्यादा उड़ मत, समझा!!!टीचर की गर्ल फ्रेंड:- मुझे सिखाने की कोशिश मत करो!!!डेंटिस्ट की गर्ल फ्रेंड:- तुम्हारा जबड़ा तोड़ दूंगी!!!सीए की गर्ल फ्रेंड:- तुम ज़रा हिसाब में रहना सीख लो!!!पत्रकार की गर्ल फ्रेंड:- पहले नौकरी तो ढूंढ ले फिर बात करना!!!

जोक्स नंबर 07: डैड- ज्योतिषी जी, मुझे कैसे पता चल सकता है कि मेरा बेटा फ्यूचर में क्या बनेगा?ज्योतिषी- आप उसके टेबल पर सिगरेट, बीयर, रुपये की गड्डी और बुक्स रख दें. उनमें से जो वो उठाएगा, वही बनेगा.डैड- ओके.अगले दिन बेटा आया. टेबल देखी. रुपयों की गड्डी उठाकर जेब में रखी. सिगरेट पी. बीयर छुपा ली और किताबें हाथ में लेकर घर से चला गया.डैड- नालायक ने सब कुछ ले लिया.ज्योतिषी- मुबारक हो. आपका बेटा पत्रकार बनेगा.