जोक्स

मजेदार जोक्स: टीचर :- इस खाली स्थान को भरो, कि 900 चूहे खाकर बिल्ली….चली। गट्टु :- 900 चूहे खाकर बिल्ली..

टीचर :- इस खाली स्थान को भरो, कि 900 चूहे खाकर बिल्ली….चली। गट्टु :- 900 चूहे खाकर बिल्ली..

जोक्स नंबर 1: इतिहास की टीचर ने गट्टु को खड़ा किया और सवाल पूछा टीचर :- हा बताओ सिंधु कहां से निकलती है और कहा जा के मिलती है? गट्टु :- टीचर, सिंधु स्कूल के बहाने घर से निकलती है और मंदिर के पीछे राकेश से जाकर मिलती है।

जोक्स नंबर 2: बालू – आंटी जी चिंटू है क्या घर पर? आंटी – हाँ है. गरमा गरम पोहे खा रहा है। तुझे भी भूख लगी होगी न? बालू – हाँ…….. आंटी- तो फिर घर जाकर खा के आ

जोक्स नंबर 3: टीचर :- इस खाली स्थान को भरो, कि 900 चूहे खाकर बिल्ली….चली। गट्टु :- 900 चूहे खाकर बिल्ली धीरे-धीरे चली। टीचर :- मूर्ख मुझसे मजाक करता है? निकल जा मेरी क्लास से !!! गट्टु :- टीचर, मैंने आपका दिल रखने के लिए कह दिया, वर्ना 900 चूहे खाकर बिल्ली तो क्या उसका बाप भी नहीं चल सकता !!! 😀

जोक्स नंबर 4: जिन लड़कियों को शहर में जीरो फिगर बता के भाव दिए जाते हैं ! गांव में लोग उसे कुपोषण का शिकार घोषित कर चिड़ाते है…….

जोक्स नंबर 5: शादी के 5 साल बाद , वेलेनटाईन डे के दिन पति बीवी के लिये सफेद गुलाब लाया …. बीवी :– ये क्या सफेद गुलाब ? वेलेनटाईन डे के दिन तो रेड रोज देते है ना ??… पति :– अब जिन्दगी में , प्यार से ज्यादा शांति की जरूरत है !!!!

जोक्स नंबर 6: टीचर- बेटा अगर सच्चे दिल से प्रार्थना की जाए तो वो जरूर सफल होती है। टप्पू :- अगर ऐसा ही होता तो आप जिंदा नहीं होते !!! मै रोज आपके मरने का प्राथना करता हु ।

हमें उम्मीद हैं की इन जोक्स को पढ़कर आप जरुर हसे हिंगे, आपको जोक्स अगर पसंद आए हो तो हमें कमेंट करके जरूर बताएं साथ ही पोस्ट को शेयर कर के और लोगों को भी हंसाए.

अगर आप इसी तरह से और भी जोक्स रोजाना अपने मोबाइल पर पाना चाहते हैं तो अभी हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें.