जोक्स

मजेदार जोक्स: नौकरानी- मेमसाहब मैं गर्ववती हूँ मुझे लम्बी छुट्टी चाहिए, मेमसाहब-

नौकरानी- मेमसाहब मैं गर्ववती हूँ मुझे लम्बी छुट्टी चाहिए, मेमसाहब-

जोक्स नंबर 01. डॉक्टर मरीज सेः तुम दिन में कितनी सिगरेट पिते हो?मरीजः जी 20डॉक्टरः देखो अगर मुझसे इलाज करना हो तो तुम्हे सिगरेट से परहेज करना होगा, एक काम करो , एक नियम बना लो, सिर्फ भोजन के बाद ही एक सिगरेट पियोगे।मरीज ने डॉक्टर की बात मानकर इलाज शुरू किया।कुछ ही महीने बाद मरीज का स्वास्थ एकदम सुधर गया।डॉक्टरः देखा मेरे बताये गए परहेज से तुम्हारा स्वास्थ कितना सुधर गया।मरीजः लेकिन डॉक्टर साहब दिन में 20 बार भोजन करना भी तो कोई सरल काम नहीं है।

जोक्स नंबर 02. एक इंजीनियर, एमबीए और संता नाव में जा रहे थे। रास्ते में भूत ने नांव रोक ली। भूत समुद्र में कुछ ऐसा फेंको की मैं खोज न सकूं। मैंने खोज लिया तो तुम्हारी मौत, नहीं खोज पाया तो मैं तुम्हारा गुलाम इंजीनियर ने सूई फेंकी, भूत ने खोजकर उसे मार दिया एमबीए ने अपने फोन का मेमोरी कार्ड फेंका, भूत ने उसे भी खोज लिया अब संता की बारी आई संता ने पानी में डिस्प्रिन की गोली फेंकी, भूत नहीं खोज सका संताः बहुत इंसानों को खा रहा था, चल घर चल अब बंतो के बेलन खाना।

जोक्स नंबर 03. हिंदी जोक्ससंता और बोलने वाला तोतासंता तोता खरीदने गया।दुकानदार ने उसे एक ऐसा तोता दिखाया, जो अंग्रेजी, हिंदी और पंजाबी- तीनों भाषाओं में बात कर सकता था।संता ने उसका टेस्ट लेने का सोचा…संता ने तोते से पूछा: हू आर यू?तोता बोला: आई ऐम ए पैरट।संता तोता खरीदने गया।दुकानदार ने उसे एक ऐसा तोता दिखाया, जो अंग्रेजी, हिंदी और पंजाबी- तीनों भाषाओं में बात कर सकता था।संता ने उसका टेस्ट लेने का सोचा…संता ने तोते से पूछा: हू आर यू?तोता बोला: आई ऐम ए पैरट।

जोक्स नंबर 04. एक शराबी झूमता हुआ जा रहा था और अचानक चलते हुए रुक गया…दरअसल, उसके पीछे दो लड़कियां आपस में झगड़ रही थीं।पहली बोली: भगवान करे, तेरी शादी इस शराबी से हो जाए…दूसरी ने पलटकर जवाब दिया: नहीं, भगवान करे तेरी हो जाए!….शराबी: मैं रुकूं या जाऊं…?

जोक्स नंबर 05. पैरंट्स को लगता है, पढ़ाई करना पार्क में टहलने जितना आसान है……….लेकिन सिर्फ स्टूडेंट्स जानते हैं कि यह पार्क जुरासिक पार्क है, जिहां अलग-अलग तरह के डायनॉसॉर मौजूद हैं!

जोक्स नंबर 06. गब्बर: कितने आदमी थे?सांभा: सरदार दो।गब्बर: मुझे गिनती नहीं आती, दो कितने होते हैं?सांभा: सरदार दो, एक के बाद आता है।गब्बर: और दो के पहले?सांभा: दो के पहले एक आता है सरदार।गब्बर:तो बीच में कौन आता है?सांभा: बीच में कोई नहीं आता सरदार।गब्बर: तो फिर दोनों एक साथ क्यों नहीं आते?सांभा: एक के बाद ही दो आ सकता है क्योंकि दो, एक से बड़ा है सरदार।गब्बर: दो, एक से कितना बड़ा है।सांभा: दो, एक से एक बड़ा है सरदार।गब्बर:अगर दो, एक से एक बड़ा है तो एक, एक से कितना बड़ा है?सांभा: सरदार अब आप मुझे गोली ही मार दो मैंने आप नमक ही खाया है च्यवनप्राश नही।

जोक्स नंबर 07. नुमाइश में बहुत भीड थी | एक साहब एक महिला से कहने लेगे – माफ कीजिए मैं कुछ देर आपसे बातें करना चाहता हूं |महिला – इससे आपको क्या लाभ होगा |साहब – दरअसल मेरी पत्नी खो गई है वह मुझे आपसे बातें करते हुए देखेगी तो गोली की तरह यहां पहुंच जाएगी |