जोक्स

मजेदार जोक्स: लडका अपनी गर्लफ्रेंड की याद में उदास बैठे पानी मे पत्थर मार रहा था….. एक मेढक निकल कर बोला…

अगर आपको खुस हसना हैं तो पोस्ट पूरा पढो एक से एक मजेदार जोक्स पढने को मिलने वाला हैं. आजकल के स्ट्रेस भरे जीवन में हँसना मुस्कुराना तो सभी भूल सा ही गए हैं. अगर आप जीवन में हमेशा स्वस्थ रहना चाहते हैं तो उसका सबसे अच्छा उपाय हैं आप हमेशा हस्ते रह. लाइफ में इतना काम हैं की इंसान हसना भूल गया हैं और वक़्त भी नहीं मिल पाता. हमें आपके स्वस्थ की बहुत चिंता हैं इसलिए आपको हँसाने के लिए हम हमेशा मजेदार फनी जोक्स लाते रहते हैं, तो चलिए शुरू करते हैं मजेदार जोक्स पढना..

जोक्स नंबर 1: लडका अपनी गर्लफ्रेंड की याद में उदास बैठे पानी मे पत्थर मार रहा था….. एक मेढक निकल कर बोला पानी मे आ तेरी उदासी उतारू साले अपनी वाली के चक्कर मे मेरी वाली का सिर फोड दिया।

जोक्स नंबर 2: मै तो आज परेशान हो गया सुबह से फोन पे फोन आ रहे है 1 मुजे भी चाहिए 1 मुजे भी चाहिए मैंने तो ऐसे ही लिख दिया था बीवी की आवाज कम करने का रिमोट यहाँ मिलता है लिखना टीवी था छप गया बीवी उस में मेरी क्या गलती ।

जोक्स नंबर 3: हिंदी का पीरियड था.. मास्टर ने पूछा: कविता और निबंध मैं क्या अंतर है स्टूडेंट: प्रेमिका के मुंह से निकला एक शब्द भी कविता होता है और पत्नी का एक ही शब्द निबंध के समान होता है मास्टर के आंख मैं आंसू आ गए, गला भर आया.. उन्होने उस लड़के को क्लास का मानीटर बनाया ।

जोक्स नंबर 4: आजकल के बच्चे… बाप: नालायक.! तू फेल हो गया। आज से कभी मुझे पापा मत कहना। बेटा: ओह कमऑन डैड..! स्कूल टेस्ट ही तो था, कोई DNA टेस्ट थोड़ी न था।

जोक्स नंबर 5: गट्टु:- यार रात भर ट्रेन में मुझे नींद ही नहीं आई । साला ऊपर की सीट मिली थी, साथ ही साथ गर्मी भी बहुत थी। बट्टु:- अरे तो सीट बदल लेना चाहियें था। गट्टु:- कैसे बदलता ? साला नीचे के सीट वाला आया ही नहीं था ।

जोक्स नंबर 6: हफ्ते भर पहले LIC वाला बीवी को LIC के कुछ फायदे बता कर गया था. साला उसके बाद से बीवी न तो शराब पीने से मना करती हैं न सिगरेट।

हमें उम्मीद हैं की इन जोक्स को पढ़कर आप जरुर हसे हिंगे, आपको जोक्स अगर पसंद आए हो तो हमें कमेंट करके जरूर बताएं साथ ही पोस्ट को शेयर कर के और लोगों को भी हंसाए.

अगर आप इसी तरह से और भी जोक्स रोजाना अपने मोबाइल पर पाना चाहते हैं तो अभी हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें.