जोक्स

मजेदार जोक्स: एक बार गट्टु अपनी क्लास टीचर के पास गया और बोला, टीचर जी एक बात पुछनी थी ??? टीचर :- हां बेटा गट्टु बोलो क्या पुछना चाहते हो ?? गट्टु :-

एक बार गट्टु अपनी क्लास टीचर के पास गया और बोला, टीचर जी एक बात पुछनी थी ??? टीचर :- हां बेटा गट्टु बोलो क्या पुछना चाहते हो ?? गट्टु :-

अगर आपको खुस हसना हैं तो पोस्ट पूरा पढो एक से एक मजेदार जोक्स पढने को मिलने वाला हैं. आजकल के स्ट्रेस भरे जीवन में हँसना मुस्कुराना तो सभी भूल सा ही गए हैं. अगर आप जीवन में हमेशा स्वस्थ रहना चाहते हैं तो उसका सबसे अच्छा उपाय हैं आप हमेशा हस्ते रह. लाइफ में इतना काम हैं की इंसान हसना भूल गया हैं और वक़्त भी नहीं मिल पाता. हमें आपके स्वस्थ की बहुत चिंता हैं इसलिए आपको हँसाने के लिए हम हमेशा मजेदार फनी जोक्स लाते रहते हैं, तो चलिए शुरू करते हैं मजेदार जोक्स पढना..

जोक्स नंबर 1: एक दिन भगवान ने एक आदमी की मेमोरी डिलीट कर दी. फिर उससे पूछा क्या तुम्हें कुछ याद है ? आदमी ने अपनी पत्नी का नाम बता दिया …. भगवान हंसकर बोले – “ पूरा सिस्टम फॉर्मेट कर दिया पर वायरस फिर भी रह गया …. !”

जोक्स नंबर 2: गणित के सवाल से परेशान टप्पू ने गुस्से से पूछा टप्पू :- सर जी अगर शून्य की खोज आर्यभट्ट ने की थी, OK जबकि आर्यभट्ट का जन्म कलयुग में हुआ, तो साला उससे पहले 100 कौरव और रावण के 10 सर की गिनती किसने की थी? सर छुट्टी लेकर जवाब की खोज में भटक रहे हैं

जोक्स नंबर 3: लड़की : अगर मैं मर जाऊ तो तुमक्या करोगे?… लड़का : मैं भी मर जाऊँगा…. लड़की : पर क्यू?…. लड़का : तेरे चक्कर मे उधारी इतनी हो गई है कि अब जीना मुश्किल है।

जोक्स नंबर 4: आदमी : साब, मेरी पत्नी कहीं गुम हो गई है. पोस्ट मास्टर : यह पोस्ट ऑफिस है पुलिस स्टेशन नहीं है…. आदमी : ओह सॉरी . . . . . . . . साला ख़ुशी के मारे, समझ नहीं आ रहा कहाँ जाऊं!!!

जोक्स नंबर 5: टीचर ने गधे के सामने एक दारू की और एक पानी की बाल्टी रख दी. गधा पानी पी गया. टीचर स्टूडेंट से : तुमने इससे क्या सीखा ? स्टूडेंट्स : जो दारू नहीं पीता वो गधा होता है…….

जोक्स नंबर 6: एक बार गट्टु अपनी क्लास टीचर के पास गया और बोला, टीचर जी एक बात पुछनी थी ??? टीचर :- हां बेटा गट्टु बोलो क्या पुछना चाहते हो ?? गट्टु :- मैडम जी मैं आपको कैसा लगता हूं? (टीचर मुस्कुराते हुए) टीचर :- बहुत ही प्यारे लगते हो। ये सुन गट्टु ने अपने साथ बैठे दोस्त को बोला, बोला था ना टीचर मुझपे लाइन मारती है। दे…थप्पड़ पे थप्पड़….

हमें उम्मीद हैं की इन जोक्स को पढ़कर आप जरुर हसे हिंगे, आपको जोक्स अगर पसंद आए हो तो हमें कमेंट करके जरूर बताएं साथ ही पोस्ट को शेयर कर के और लोगों को भी हंसाए.

अगर आप इसी तरह से और भी जोक्स रोजाना अपने मोबाइल पर पाना चाहते हैं तो अभी हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें.