जोक्स

मजेदार जोक्स : दो आदमी शराब के नशे में धुत्त होकर रेल की पटरियों के बीचों-बीच जा रहे थे…. पहला : हे भगवान..

दो आदमी शराब के नशे में धुत्त होकर रेल की पटरियों के बीचों-बीच जा रहे थे…. पहला : हे भगवान

अगर आपको खुस हसना हैं तो पोस्ट पूरा पढो एक से एक मजेदार जोक्स पढने को मिलने वाला हैं. आजकल के स्ट्रेस भरे जीवन में हँसना मुस्कुराना तो सभी भूल सा ही गए हैं. अगर आप जीवन में हमेशा स्वस्थ रहना चाहते हैं तो उसका सबसे अच्छा उपाय हैं आप हमेशा हस्ते रह. लाइफ में इतना काम हैं की इंसान हसना भूल गया हैं और वक़्त भी नहीं मिल पाता. हमें आपके स्वस्थ की बहुत चिंता हैं इसलिए आपको हँसाने के लिए हम हमेशा मजेदार फनी जोक्स लाते रहते हैं, तो चलिए शुरू करते हैं मजेदार जोक्स पढना..

जोक्स नंबर 1: एक लड़का एक सुंदर लड़की को बड़ी देर से घूर रहा था.. लड़की (गुस्से में): क्या देख रहे हो? लड़का (हड़बड़ी में): देख रहा हूँ कि अगर तुम मेरी अम्मा होती तो मैं भी सुन्दर होता..!

जोक्स नंबर 2: भिखारी – ऐ भाई एक रुपया देदे, तिन दिन से भूखा हूँ। राहगीर – तिन दिन से भूखा है तो एक रुपए का क्या करेगा..? भिखारी – वजन तोलूंगा कितना घटा है..!!

जोक्स नंबर 3: बंता ने हजामत की दुकान खोली। एक ग्राहक शेव कराने आया। बंता: मूंछ रखनी है? ग्राहक: हां। बंता ने ग्राहक की मूंछ काट कर उसके हाथ में देते हुए: लो रख लो, जहां रखनी है।

जोक्स नंबर 4: पत्नी बीमार पति को डाक्टर के पास ले गयी.. डाक्टर ने कहा “ इनको अच्छा खाना दो,हमेशा खुश रखो, घर की कोई भी प्राब्लम इनसे डिसकस ना करो,फाल्तू की फरमाइशें करके इनकी चिंताये मत बढ़ाओ तो ये छ महीने में ठीक हो जायेंगे.. रास्ते में पति ने पत्नी से पूछा “ क्या कहा डाक्टर ने ?” पत्नी बोली “ डाक्टर ने जवाब दे दिया है”

जोक्स नंबर 5: दो आदमी शराब के नशे में धुत्त होकर रेल की पटरियों के बीचों-बीच जा रहे थे…. पहला : हे भगवान, मैंने इतनी सीढ़ियां पहले कभी नहीं चढ़ीं दूसरा: अरे सीढ़ियाँ तो ठीक हैं, मैं तो इस बात को लेकर हैरान हूं कि हाथ से पकड़ने के लिए रेलिंग कितने नीचे लगी हुई हैं

जोक्स नंबर 6: एक नीग्रो बस में अपने बच्चे के साथ जा रहा था…. कंडक्टर ने उसका बच्चा देखकर कहा- “इतना काला बच्चा मैंने आज तक नहीं देखा”…… नीग्रो को गुस्सा आया, लेकिन वो कुछ नहीं बोला और सीट पर आकर मुह फुलाकर बैठ गया। संता ने उससे पूछा: “क्या हुआ भाई साहब”? नीग्रो ने संता से कहा: अरे यार, उस कंडक्टर ने बेइज्जती कर दी। . . . . संता : अरे मार साले को जाकर . . . ला ये चिम्पांजी का बच्चा मुझे पकड़ा दे… साला काटेगा तो नहीं…

अनुरोध : जोक्स पसंद आया हो तो इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ जरुर भेजे, ताकि वो भी जोक्स पढ़कर हंस सके.