जोक्स

8 मजेदार जोक्स : एक औरत डॉक्टर के पास चेकअप के लिए गई, डॉक्टर बोला : आप मां बनने वाली हैं

जोक्स नंबर 01: शरा’ब का हमारी अर्थव्यवस्था में बडा महत्व है, क्योंकि शरा’बी एक मॉडल टैक्सपेयर होता है। किसी भी आइटम पर टैक्स लगाया जाये, उसे देने वाला बवाल मचा देता है। पैट्रोल पर एक डेढ़ रुपया बढ़ जाऐ, मार ड्रामा शुरु हो जाता है। बीएमडब्ल्यु वाला भी हुड़की लगाकर चैनलों को बयान देने लगता है कि हम म’र गये, लुट गये, तबाह हो गये।पर श’राब का खरीदार अत्यँत शालीन होता है। औसतन हर साल शराब के भाव 15-20 परसेंट तो बढ़ते ही है, दिखा दे मुझे कोई कि कभी किसी श’राबी ने चिक-चिक मचायी हो। इतिहास में एक भी जुलूस ऐसा नहीं दर्ज है, जिसमें श’राब के खरीदारों ने डीएम को जुलूस निकालकर ज्ञापन दिया हो कि प्लीज दा’रु सस्ती कर दो। ऐसे उद्विग्न समय में श’राबी का सा संयम सराहनीय है, ये इतनी दुर्लभ क्वालिटि है कि सिर्फ शरा’बियों में ही पायी जाती है। प्रदेश में श’राब का कारोबार करीब 14,000 करोड़ रुपये का टर्नओवर दिखा रहा है, करीब 17,000 दुकानें हैं, सभी पर अनवरत लाईन लगी हुई है, कई की जालीदार खिडकियाँ तो सुबह ब्रह्मकाल मे ही खडका दी जाती है। इसलिऐ लोगो को अनुशासन, शालीनता और संयम का पाठ अगर लेना हो तो किसी श’राबी से ले।

जोक्स नंबर 02: एक बार एक तोता फुल स्पीड पर उड़ रहा था!!उसके सामने अचानक एक फरारी आ गई, दोनो की टक्कर हुई!! तोता बे’होश हो गया, रास्ते में एक भिकारी था उसने तोते को उठाया और घर ले गया. उसको मरहम लगाया और पिंजरे में रख दिया. जब तोता को होश आया, उसने अपने आप को पिंजरे में देखा और बोला, “आईला… जेल… वो फरारी का ड्राइवर म’र गया क्या ?”

जोक्स नंबर 03: दुखी माँ बाबा से: बाबा जी मेरे 1000/- रुपये वापस करो। बाबा: क्यों बालिके? माँ: आप ने कहा था सब शनि का दोष है, इसलिए बेटा नहीं पढ़ता। मैंने शनिवार के व्रत रखे, तेल चढ़ाया, मेरे बेटे ने रात भर कंप्यूटर पे पढ़ाई की फिर भी फेल हो गया। बाबा: बालिके मैंने तो कहा था कि सब “सनी” का दोष है।

जोक्स नंबर 04: पप्पू exam में खाली बैठा हुआ था। कुछ भी लिख नहीं रहा था। Teacher : तुम कुछ लिख क्यों नहीं रहे?
पप्पू: कुछ आ नहीं रहा।
Teacher: अरे कुछ तो आ रहा होगा?
पप्पू: हाँ, कुछ तो आ रहा है …
Teacher: क्या ?
पप्पू: रोना !!!

जोक्स नंबर 05: पिता (पुत्र से)- एक जमाना था जब मैं सिर्फ 10 रुपए में ही किराना, दूध, सब्जी और नाश्ता लेकर आता था।
पुत्र (पिता से)- अब संभव नहीं है पिताजी क्योंकि अब वहां सीसीटीवी कैमरा लगा होता है!

जोक्स नंबर 06: रविता ( सविता सहेली से ) – सुनील से मैं शादी नहीं कर सकती |सविता – क्यों , क्या तुमने किसी लड़की के साथ देख लिया ?रविता – नहीं , उसने मुझे दूसरे लड़के के साथ प्यार करते देख लिया |

जोक्स नंबर 07: एक नई शादीशुदा औरत कोक पी रही थी. उसमें एक मच्छर गिर गया. औरत ने उसे निकाला तो मच्छर बोला, “माँ!”
औरत: तूने मुझे माँ क्यों कहा? मच्छर: मैं तेरी कोक से निकला हूँ, माँ!