जोक्स

मजेदार जोक्स: संता की बीवी छत से गिरकर बेहोश हो गयी.डॉक्टर के पास लेकर गए, डॉक्टर बोला –

जोक्स नंबर 01. एक पाकिस्तानी लड़के ने अमेरिकन स्कूल में एडमिशन लिया।टीचर: तुम्हारा नाम क्या है?लड़का: अहमद।टीचर: अब तुम अमेरिका में हो, इसलिए आज से तुम्हारा नाम जॉन है।लड़का घर पहुंचा।मां: पहला दिन कैसा रहा अहमद?लड़का: मैं अब अमेरिकन हूं और आगे से मुझे जॉन कहकर पुकारना।मां और पापा ने यह सुनते ही उसकी जमकर धुनाई कर दी।शरीर पर चोट के निशान लिए अगले दिन वह स्कूल पहुंचा।टीचर: क्या हुआ जॉन?लड़का: मेरे अमेरिकन बनने के 4 घंटे बाद ही मुझ पर 2 पाकिस्तानियों ने हमला कर दिया।

जोक्स नंबर 02.

एक बार संता की नई-नई शादी हुई, लेकिन फिर भी वह शाम को दफ्तर से घर जाने में कोई जल्दी नहीं दिखाता और काफी देर तक दफ्तर में ही बैठा रहता।जब काफी दिन तक यह सिलसिला चलता रहा तो एक दिन उसके बॉस ने उससे इसका कारण पूछा, ” यार संता अभी तुम्हारी नई-नई शादी हुई है फिर भी तुम देर तक दफ्तर में ही बैठे रहते हो क्या बात सब ठीक तो है?”संता: बिल्कुल सर, पर दरअसल, बात यह है कि मेरी पत्‍‌नी भी नौकरी करती है और हम दोनों में से जो भी घर पहले पहुंचता है खाना उसे ही बनाना पड़ता है बस इसीलिए।

जोक्स नंबर 03.

एक पिता अपने बेटे को शराब पीने की हानियाँ बता रहा था उसने बेटे को समझाने के लिए एक पानी का गिलास एक शराब का और साथ में दो कीड़े लाया!उसने एक कीड़े को पानी के गिलास में डाला और दूसरे को शराब के गिलास में, थोड़ी देर बाद पानी में जो कीड़ा था वो जिंदा था और शराब में डाला हुआ कीड़ा मर गया!बाप ने बेटे से पूछा तो बेटा अभी तुमने क्या देखा और क्या सिखा?पिताजी यही की अगर हम शराब पीते हैं तो हमें कभी कीड़े नहीं लग सकते!

जोक्स नंबर 04.

किस्मत वाली गाडी!एक जगह पर गाड़ी कि नीलामी हो रही थी।10 लाख।15 लाख।20 लाख।25 लाख।तभी वहाँ से संता गुजरा उसने बंता से कहा, “अरे यार ये गाड़ी देख खटारा जैसी लग रही है ये सब ज्यादा कीमत लगा रहें हैं कि नहीं, ऐसी भी क्या खूबी है इस गाड़ी में?”बंता बोला,”मैंने सुना है जो इस गाड़ी को खरीदता है उसकी पत्नी का एक्सीडेंट हो जाता है।”संता बोला,”मेरा 50 लाख।”

जोक्स नंबर 05.

संता की बीवी छत से गिरकर बेहोश हो गयी.डॉक्टर के पास लेकर गए. डॉक्टर बोला – “ये मर चुकी है.”जब उसे जलाने लगे तो अचानक वह उठकर बैठ गई. बोली – “मैं जिंदा हूँ !”संता डपटते हुए बोला – “चुपचाप पड़ी रह ! तू डॉक्टर से भी ज्यादा जानती है क्या ?”

जोक्स नंबर 06.

जज – जब तुमने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी को एक साथ देख लिया तो तुमने पत्नी को ही गोली क्यों मारी, प्रेमी को क्यों नहीं ?संता – माय लॉर्ड, क्या ये ठीक होता कि मैं हर महीने एक नए आदमी को गोली मारता…. ?

जोक्स नंबर 07.

न्यायाधीश (चोर से ) – कभी सोचा है कि आखिर तुम जैसे लोगों से इस देश और समाज का क्या भला होता है ?चोर – सोचा है साहब ! हम जैसे लोगों के कारण ही तो पुलिस विभाग और न्याय विभाग में हज़ारों लोगों को नौकरी मिली हुई है …. !!!