जोक्स

मजेदार जोक्स : एक लड़की अपने ब्वॉयफ्रेंड केसाथ नई-नई कार..

जोक्स नंबर 1: एक दिन राजू के पापा एक रोबोट ले कर आये.वह रोबोट झूठ पकड़ सकता था और झूठ बोलने वाले को गाल पर खीँच कर चांटा मार देता था.आज राजू स्कूल से घर देर से आया था, पापा ने पूछा “घर लौटने में देर क्यो हो गयी?”“आज हमारी एक्स्ट्रा क्लासेस थी” राजू ने जवाब दिया…रोबोट अचानक अपनी जगह से उछला और जमकर राजू के गाल पर चांटा मार दिया.पापा हंसकर बोले, “ये रोबोट हर झूठ को पकड़ सकता है और झूठ बोलने वाले को चांटा भी मारता है. अब सच क्या है यह बताओ, कहाँ गए थे?”“में फिल्म देखने गया था” राजू बोला“कौन सी फिल्म?” पापा ने कड़ककर पूछा.“हनुमान”चटाक!!! अभी राजू की बात पूरी भी नहीं हुई थी की उसके गाल पर रोबोट ने एक जोर का चांटा मारा,“कौन सी फिल्म?” पापा ने फिर पूछा“कातिल जवानी.”पापा ग़ुस्से में बोले “शर्म आनी चाहिए तुम्हे. जब में तुम्हारे जितना था तब ऐसी हरकत नहीं किया करता था.”चटाक!!! रोबोट ने एक चांटा मारा, इस बार पापा के गाल पर.यह सुनते ही मम्मी किचन में से आते हुए बोली “आख़िर तुम्हारा बेटा है ना, झूठ तो बोलेगा ही”अब मम्मी की बारी थी, चटाक!!!

जोक्स नंबर 2: एक दुकान के बाहर लिखा था: ‘इन्सानों की तरह बात करने वाला कुत्ता बिकाऊ है.’एक आदमी दुकानदार से जाकर बोला: ‘मैं उस कुत्ते को देखना चाहता हूं…’ दुकानदार ने कहा: ‘साथ के कमरे में बैठा है, जा कर मिल लो।’ग्राहक उस कमरे में गया। कुर्सी पर एक हट्टा-कट्टा कुत्ता बैठा था. पूछा: ‘क्यों भई, तुम यहां क्या कर रहे हो?’कुत्ते ने बताया: ‘कर तो मैं बहुत कुछ सकता हूं, लेकिन आजकल इस दुकान की रखवाली करता हूं. इससे पहले अमेरिका के जासूसी महकमे में काम करता था और कई खूंखार आतंकवादियों को पकड़वाया… फिर मैं इंग्लैंड चला गया जहां पुलिस के लिए मुखबरी करता था. एक साल बाद यहां आ गया.’उस आदमी ने दुकानदार से पूछा: ‘इतने गुणवान कुत्ते को आप बेचना क्यों चाहते हैं?’‘अव्वल नम्बर का झूठा है…’ जवाब मिला.

जोक्स नंबर 3: एक बार एक आतंकवादी ने बूढ़ी औरत के घर में बम रख दिया।आसपास के लोगों ने देखा तो वो जोर-जोर से चिल्लाने लगे: बुढ़िया बम है, बु‍ढ़िया बम है…..!. . . . . .बुढ़िया (शर्माते हुए बोली): धत। वो तो मैं जवानी में थी….! अब नहीं रही।

जोक्स नंबर 4: एक लड़की अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ नई-नई कार में लॉग ड्राइव पर जा रही थी…अचानक रास्ते में लड़की कहने लगी…सुनो! क्या तुम एक हाथ से गाड़ी चला सकते हो…लड़के ने बड़े गर्व के साथ कहा…हां चला सकता हूं…और फिर लड़की ने धीरे से कहा……तो फिर दूसरे हाथ से अपनी नाक साफ कर लो…!!!

जोक्स नंबर 5: डेडी: बेटा, आजकल में देख रहा हूँ कि जब भी में तुम्हारी पिटाई लगाता हूँ तो तुम कोई प्रतिक्रिया ही नहीं करते, कैसे अपना गुस्सा कंट्रोल करते हो तुम?बेटा: में तुरंत जाकर टॉयलेट साफ करने लगता हूँ।डेडी: इससे गुस्सा शांत करने में कैसे मदत मिलती हैं।बेटा: वो ऐसे कि में, टॉयलेट की सफ़ाई के लिए आपका टूथ ब्रश इस्तेमाल करता हूँ।

जोक्स नंबर 6: नुमाइश में बहुत भीड थी | एक साहब एक महिला से कहने लेगे – माफ कीजिए मैं कुछ देर आपसे बातें करना चाहता हूं |महिला – इससे आपको क्या लाभ होगा |साहब – दरअसल मेरी पत्नी खो गई है वह मुझे आपसे बातें करते हुए देखेगी तो गोली की तरह यहां पहुंच जाएगी |

जोक्स नंबर 7: गब्बर: कितने आदमी थे?सांभा: सरदार दो।गब्बर: मुझे गिनती नहीं आती, दो कितने होते हैं?सांभा: सरदार दो, एक के बाद आता है।गब्बर: और दो के पहले?सांभा: दो के पहले एक आता है सरदार।गब्बर:तो बीच में कौन आता है?सांभा: बीच में कोई नहीं आता सरदार।गब्बर: तो फिर दोनों एक साथ क्यों नहीं आते?सांभा: एक के बाद ही दो आ सकता है क्योंकि दो, एक से बड़ा है सरदार।गब्बर: दो, एक से कितना बड़ा है।सांभा: दो, एक से एक बड़ा है सरदार।गब्बर:अगर दो, एक से एक बड़ा है तो एक, एक से कितना बड़ा है?सांभा: सरदार अब आप मुझे गोली ही मार दो मैंने आप नमक ही खाया है च्यवनप्राश नही।