जोक्स

मजेदार हिंदी जोक्स : गुरुजी और शिष्य की मजेदार बातें..

जोक्स नंबर 1: एक रात को पुलिस वालों ने शराब पी कर गाडी चलाने वालों को पकड़ने के लिए एक बार के बाहर अपनी गाडी खड़ी कर ली।
थोड़ी देर बाद जब बार बंद होने वाला था तो एक आदमी बार से बाहर निकला और लड़खड़ाता हुआ अपनी गाडी की तरफ बढ़ने लगा। चलते-चलते वो एक दम से गिर गया। फिर उठा और थोड़ा संभला और आगे बढ़ा। उसने अपनी जेब में से चाबी निकाली 3-4 गाड़ियों को लगाने के बाद उसे अपनी गाडी मिल गयी। वो गाडी में बैठा बड़ी मुश्किल से गाडी स्टार्ट की और चल पड़ा।
जैसे ही वो चला पुलिस वालों ने उसके पीछे अपनी गाडी लगा ली और उसे रोक लिया। पुलिस वाले ने उसे Breath Analyzer टैस्ट के लिए बाहर निकलने के लिए कहा। आदमी झट से बाहर निकला। पुलिस वाले ने उसका टैस्ट किया लेकिन टैस्ट में शराब की मात्रा आई ही नहीं। पुलिस वाले हैरान हो गए और उसे पूछा कि इसका क्या राज़ है? आदमी ने उन्हें बताया कि उसने तो शराब पी ही नहीं है।
पुलिस वाले: फिर तुम ऐसे क्यों नाटक कर रहे थे?
आदमी: ताकि आप मेरे पीछे आ सको और पीछे से बार में बैठे सारे शराबी आसानी से निकल सकें।

जोक्स नंबर 2: ताऊ को कई दिन से धमकी भरे फ़ोन मिल रहे थे , तो उन्होंने इस बारे में पुलिस को बताना ठीक समझा .
ताऊ (पुलिस से)- मुझे फोन पर धमकियां मिल रही है।
पुलिस (ताऊ से)- कौन है जो आपको धमकियां दे रहा है?
ताऊ (पुलिस से)-टेलीफोन वाले बोल रहे हैं बिल नहीं भरोंगे तो काट दूंगा।

जोक्स नंबर 3: सनी लियोने कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल में आयी तो एक दर्शक ने कहा ” मैं आपका बहुत बड़ा प्रशंशक हूँ। मैंने आपकी सारी फिल्में देखी है।क्या मैं आपके साथ आपकी फ़िल्म का एक स्टेप कर सकता हूँ।” इस पर सिद्धू ने कहा “गुरु, हर पीला फूल आम नहीं होता, हर सीता का पति राम नहीं होता। थोड़ी जेब ढीली करो और उठाओ होटल का खर्चा, क्योकि ये वो स्टेप है जो खुले आम नहीं होता। ठोको

जोक्स नंबर 4: “सलमान‬: हम बजरंगबली के भक्त है मर जायेंगे लेकिन झूठ नही बोलेंगे
‪‎जज‬: अच्छा तो बता फिर उस रात गाडी कौन चला रहा था ??”

जोक्स नंबर 5: प्रेमिका – “जानू, हम लोग तीन साल से एक-दूसरे से प्यार करते हैं …एक दूसरे को समझते हैं ! अब तुम्हारा शादी के बारे में क्या ख़याल है ?”
प्रेमी – “दरअसल बात यह है कि …… मुझे गलत मत समझना …. मुझे इस बारे में अपनी पत्नी से बात करनी पड़ेगी तभी मैं तुम्हें कुछ जवाब दे सकूंगा …”
प्रेमिका – “क्या ??? … तो तुम भी शादीशुदा हो ???”

जोक्स नंबर 6: प्यार पागल बनाता है!दारू मूड फ्रेश करती है!प्यार में नींद नही आती है!दारू पीकर नींद अच्छी आती है! प्यार एक मुलाकात के 2000/- रुपये! दारू एक बोतल के 400/- रुपये! प्यार में सबकी सुनो! दारू पी कर सबको सुनाओ! फैसला आपके हाथ में है! पियो सिर उठा के! जियो लडखडाके! शराबी एकता संघ द्वारा शराबी हित मे जारी!

जोक्स नंबर 7: Teacher : गोलू, आमंत्रण और निमंत्रण में अंतर बताओ ?
Golu : मैडम, जो मंत्रणा आम के पेड़ के नीचे की जाये वो आमंत्रण और जो नीम के नीचे की जाये वो निमंत्रण … !

शिष्य – गुरूजी, ऐसी पत्नी को क्या कहते हैं
जो गोरी हो, लंबी हो, सुन्दर हो, होशियार हो,
पति को समझती हो
कभी झगड़ा नहीं करती हो ?
गुरूजी – उसे मन का वहम कहते हैं
बेटा.. मन का वहम !…