जोक्स

मजेदार फनी हिंदी जोक्स : आदमी के साधु जोक्स..

जोक्स नंबर 1: एक लड़का एक कोचिंग सेंटर में प्री-मेडिकल-टेस्ट की तैयारी कर रहा था.फिजिक्स उस लड़के को बिलकुल समझ में नहीं आता था और सारे लेक्चर उसके सर के ऊपर से निकल जाते थे.एक दिन उसने टीचर से पूछा – “सर, हम लोग यहाँ डॉक्टर बनने की तैयारी करने आए हैं वैज्ञानिक बनने की नहीं, फिर हमें फिजिक्स क्यों पढ़ना पड़ता है ?”टीचर ने मुस्कुरा कर कहा – “फिजिक्स मेडिकल साइंस के लिए बड़ा उपयोगी सब्जेक्ट है … यह लोगों की जिंदगियां बचाने में मदद करता है !”लड़के ने हलके से व्यंग्यात्मक अंदाज़ में कहा – “अच्छा ? वो कैसे सर ? ज़रा हमें भी तो बताईये कि फिजिक्स से लोगों की जिंदगी कैसे बचाई जा सकती है ?”टीचर ने जवाब दिया – “तुम जैसे गधों को मेडिकल कॉलेज में एडमिशन लेने से रोक कर …. !!!”

जोक्स नंबर 2: क्लास के पहले दिन टीचर ने सभी स्टुडेंट्स से अपना-अपना नाम और हॉबी बताने को कहा.सबसे पहले लड़कों ने बताया ….पहला लड़का – “मेरा नाम राजू है और मुझे चांदनी को निहारना अच्छा लगता है!”दूसरा लड़का – “मेरा नाम पंकज है … मुझे चांदनी को निहारना अच्छा लगता है !”तीसरा लड़का – “मेरा नाम संजय है … मुझे चांदनी को निहारना अच्छा लगता है! ”..इसी तरह सभी लडको ने अपने-अपने नाम बताए पर हॉबी सबकी एक ही थी – “चांदनी को निहारना !”अब लड़कियों की बारी थी …पहली लड़की ने अपना परिचय दिया – “सर, मेरा नाम चांदनी है ….. ”

जोक्स नंबर 3: एक आदमी ने साधू से कहा, मेरी बीवी बहुत परेशांन करती है, कोई उपायए बताएं……. साधू बोला : साले उपाए होता तो मै साधू क्यों बनता?

जोक्स नंबर 4: संता रात के 2 बजे डाक्टर को फोन करता है.”डॉक्टर, मेरी बीवी के पेट में बहुत ज्यादा दर्द हो रहा है. मुझे लगता है ये अपेंडिक्स का दर्द है.” “क्या बकवास कर रहे हो!” नींद से जागते हुए डाक्टर ने कहा. “मैंने तुम्हारी बीवी का अपेंडिक्स दो साल पहले ही ओपरेशन कर के निकाल दिया था. जाओ सो जाओ.” पांच मिनट बाद फिर फोन की घंटी बजती है दौबारा संता बोलता है. “डॉक्टर साब, मुझे पूरा यकीन है उसे ये दर्द अपेंडिक्स का ही है.” “Oh God!” डॉक्टर कुढ़ता हुआ कहता है.”क्या तुमने कभी सुना है किसी को दो अपेंडिक्स होते है?” “नहीं”…, संता ने कहा. “लेकिन आपने ये ज़रूर सुना होगा कि किसी-किसी आदमी की दो बीवीयां भी होती…..

जोक्स नंबर 5: पत्नी पति के बर्थडे पर—क्या गिफ्ट दूँ??? पति: प्यार से देखा करो. इज्ज़त करो. तमीज से बात किया करो.बस येही काफी है…… पत्नी: नहीं, मै तो गिफ्ट ही दूंगी !!!……….

जोक्स नंबर 6: पंजाब में एक ट्रेन के नीचे 100 सरदार आ गये !!99 मर गए……. एक सरदार बच गया..रिपोर्टर ने उससे पूछा : “ये सब कैसे हुआ.?”सरदार बोला – “गलत अनाऊँसमेंट की वजह से, अनाऊँसमेंट हुआ था कि शताब्दी एक्सप्रेस प्लेटफार्म पर आ रही है!” तो सब घबराकर प्लेटफार्म से उतारकर पटरी पर आ गये! पर ट्रेन प्लेटफार्म पर नहीं, पटरी पर आई…..रिपोर्टर: और आप समझदार निकले जो पटरी पर नहीं उतरे!!सरदार: जी नहीं, मै तो सुसाइड करने आया था, अनाऊँसमेंट सुनकर मैं पटरी से हट कर प्लेटफारम पर लेट गया था”!!…….

जोक्स नंबर 7: डॉक्टर-तुम पागल कैसे हुए?पागल-मैंने एक विधवा से शादी की, उसकी जवान बेटी से मेरे बाप ने शादी की तो मेरी वो बेटी मेरी मां बन गई।उनके घर बेटी हुई तो वह मेरी बहन हुई, मगर मैं उसकी नानी का शौहर था।इसलिए वह मेरी नवासी भी हुई। इसी तरह मेरा बेटा अपनी दादी का भाई बन गया और मैं अपने बेटा का भांजा।और मेरा बाप मेरा दामाद बन गया और मेरा बेटा अपने दादा का साला बन गया और..डॉक्टर-अबे चुपकर मुझे भी पागल करेगा क्या?