जोक्स

Hindi Jokes : शादी से पहले होने वाली बीवी का मैसेज आया..

Hindi Jokes : आज के भागदौड़ भरी ज़िन्दगी में हम हँसना भूल गए हैं, हमे बहुत कम ही मौका मिलता हैं हंसने का. आपको तो पता होगा की खुश रहना हमारे बॉडी के लिए बहुत ही जरुरी हैं. जोर जोर से हँसना एक तरह का योग की तरह काम करता करता हैं. इसी कोशिस में हम आपके लिए रोजाना कुछ मजेदार जोक्स चुटकुले पोस्ट करते रहते हैं ताकि आप इन चुटकुलों को पढ़कर कुछ समय के लिए खुल कर हंस सके तो चलिए पढ़ते हैं कुछ मजेदार जोक्स

जोक्स नंबर 1

गरीब संता एक अमीर लड़की को पसंद करता था . वह लड़की भी संता को बहुत पसंद करती थी.
संता (लड़की को अकेले पाकर): तुम बहुत अमीर हो?
लड़की : हां..! कम से कम एक करोड़ रुपया तो है ही.
संता: क्या मुझसे शादी करोगी?
लड़की : नहीं.संता: मुझे पता था, तुम यही कहोगी?
लड़की: जब पता था तो फिर पूछा क्यों?
संता: यह देखने के लिए कि जब आदमी एक करोड़ रुपया गंवा देता है, तो उसे कैसा लगता है?

जोक्स नंबर 2

एक अमीर लड़की को स्कूल में गरीब परिवार पर निबंध लिखने को कहा गया.जरा गौर फरमाइए लड़की ने क्या लिखा : एक गरीब परिवार था, पिता गरीब, माँ गरीब, बच्चे गरीब.परिवार में 4 नौकर थे, वह भी गरीब.स्कार्पियो कार थी वह भी टूटी हुई थी. उनका गरीब ड्राइवर बच्चों को उसी टूटी कार में स्कूल छोड़ के आता था.बच्चों के पास पुराने Samsung Galaxy S4 मोबाइल थे.बच्चे हफ्ते में सिर्फ 3 बार ही Taj होटल में खाते थे बाकि दिन घर पर.घर में केवल दो AC थे और वह भी सेकंड हेंड.सारा परिवार बड़ी मुश्किल से ऐश कर रहा था

जोक्स नंबर 3

एक नवविवाहित पत्नी ने काम से घर आये पति को कहा,”मेरे पास तुम्हारे लिए एक अच्छी खबर है बहुत जल्द ही हम दो से तीन हो जाएँगे।

“पति ख़ुशी से झूमने लगा और अपनी पत्नी को गले लगा लिया, “अरे मेरी जान मैं इस दुनिया मैं सबसे खुशनसीब आदमी हूँ।””मुझे ख़ुशी है की तुम्हें इतना अच्छा लगा, कल सुबह मेरी माँ हमारे साथ रहने आ रही है”, पत्नी ने कहा।

जोक्स नंबर 4

एक सेल्समैन घर-घर जाकर किताबें बेचने का काम करता था उसने एक घर की डोरबेल बजाई तो एक महिला ने दरवाजा खोला।
सेल्समैन: मैडम मेरे पास एक किताब है, जिसमें पतियों के रात देर तक बाहर रहने के 500 बहाने बताये गए है, क्या आप इसे खरीदना चाहेंगी?
महिला: आप को क्या लगता है कि मैं इस किताब को क्यों खरीदूं?
सेल्समैन: क्योंकि आज सुबह ही मैंने इस किताब कि एक प्रति आपके पति को बेचीं है।

जोक्स नंबर 5

एक बार एक व्यक्ति ने मौ’त के बाद स्वर्ग का दरवाज़ा खटखटाया तो अन्दर से आवाज आयी,”क्या तुम शादीशुदा हो?”

आदमी: जी हां।

अन्दर से फिर आवाज़ आयी,” तुम अन्दर आ सकते हो, तुमने शादी करके दुनिया में काफी स’जा पायी है।”उसके बाद दूसरे आदमी ने दरवाजा खटखटाया तो अन्दर से आवाज आयी ,”क्या तुम शादीशुदा हो?”दूसरा आदमी: जी हां, मेरी दो बार शादी हो चुकी है।अन्दर से आवाज़ आयी,” भाग जाओ, यहां बेवकूफों के लिए जगह नहीं है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.