जोक्स

मजेदार जोक्स : पत्नी पत्नी और बच्चा..

Hindi Jokes : आज के भागदौड़ भरी ज़िन्दगी में हम हँसना भूल गए हैं, हमे बहुत कम ही मौका मिलता हैं हंसने का. आपको तो पता होगा की खुश रहना हमारे बॉडी के लिए बहुत ही जरुरी हैं. जोर जोर से हँसना एक तरह का योग की तरह काम करता करता हैं. इसी कोशिस में हम आपके लिए रोजाना कुछ मजेदार जोक्स चुटकुले पोस्ट करते रहते हैं ताकि आप इन चुटकुलों को पढ़कर कुछ समय के लिए खुल कर हंस सके तो चलिए पढ़ते हैं कुछ मजेदार जोक्स

जोक्स नंबर 1

एक मॉडर्न लड़की और सिविल इंजीनियर लड़का डेट पर गए….लड़के ने कैंडिल लाइट डिनर की तैयारी कर रखी थी, औरसोच रखा था कि अगर सबकुछ ठीक रहा तो उसे प्रपोज कर देगा…डेट पर मिलने के थोड़ी देर बाद….

लड़की ने शर्माते हुए पूछा- ये प्यार क्या होता है….???.लड़के ने सोचा इंप्रेशन जमाने का यही मौका है…. उसने जवाब दिया- प्यारका रिश्तादो इंसानों मेंवही होता है जो सीमेंट और रेत के बीचपानी का होता है, फर्ज करो….

लड़का = सीमेंटलड़की = रेतप्यार = पानी.अब अगर सीमेंट और रेत को आपस में मिला दिया जाएतो वो स्ट्रांग नहीं होंगे लेकिन अगर इसमें पानी मिक्सकर दिया जाए तो कोई इनको जुदा नहीं कर सकता… लड़के का यह जवाब सुन लड़की हंसते हुए बोली…“कमीने तू शक्ल से ही मजदूर लगता है…”

Also Read : मजेदार जोक्स : जीजा साली की गोद में बैठकर जोर जोर से..

जोक्स नंबर 3

ठसाठस भरी बस में एक मनचला युवक अपने आगे खड़ी लड़की को बार-बार कोहनी से दबा रहा था. लड़की आगे खिसकने की कोशिश करती तो भीड़ की वजह से ज्यादा खिसक नहीं पाती और थोड़ी-बहुत खिसकती भी तो लड़का भी उतना ही आगे खिसक आता. अंत में तंग आकर लड़की लड़के की ओर मुड़ी और विनम्रता पूर्वक बोली – “भाईसाहब, मेरी पसलियों से कहीं आपकी कोहनी को चोट तो नहीं पहुँच रही … ???”

Also Read : Hindi जोक्स : पप्पू को प्लेटफार्म पर टीटी ने पकड़ लिया फिर..

जोक्स नंबर 5

प्रेमिका – “जानू, हम लोग तीन साल से एक-दूसरे से प्यार करते हैं …एक दूसरे को समझते हैं ! अब तुम्हारा शादी के बारे में क्या ख़याल है ?”प्रेमी – “दरअसल बात यह है कि …… मुझे गलत मत समझना …. मुझे इस बारे में अपनी पत्नी से बात करनी पड़ेगी तभी मैं तुम्हें कुछ जवाब दे सकूंगा …”प्रेमिका – “क्या ??? … तो तुम भी शादीशुदा हो ???”

जोक्स नंबर 7

लड़का-सूट अच्‍छा पहना है, लड़की– थैंक्‍स लड़का- लिप्‍स्‍टिक बहुत अच्‍छी लगाई है.. लड़की– थैंक्‍स, लड़का– मैकअप भी बहुत अच्‍छा है, लड़की– थैंक्‍स भैया, लड़का– फिर भी अच्‍छी नहीं लग रही हो एक भिखारी- ओ सुंदरी, अंधा हूं सवा पांस रुपए दे दोपति अपनी बीवी से- दे दो तुझे सुंदरी बोल रहा है तो हर हाल में अंधा है

Also Read : मजेदार जोक्स : सुहागरात से पहले पति बेड पर हाथ जोड़कर..

जोक्स नंबर 9

Santa:- अगर कोई औरत तुम को Flying kiss करती है तो तुम कैसा feel करते हो?Banta:- मैं नफरत करता हूँ…..ऐसी आलसी औरतों से… !!!

जोक्स नंबर 10

Leave a Reply

Your email address will not be published.