जोक्स

Hindi Jokes (हिंदी जोक्स) : एक लड़की बहुत देर से मेडिकल स्टोर के बाहर खड़ी थी, तभी..

हम आपके लिए कुछ मजेदार जोक्स लेकर आये हैं जो आजकल सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंडिंग हैं. हमें यकीन है कि इन जोक्स को पढ़कर आपकी हंसी रुकेगी नहीं. तो चलिए शुरू करते हैं हंसने-हंसाने का ये सिलसिला.

जोक्स नंबर 01:

एक लड़की बहुत देर से मेडिकल स्टोर के बाहर खड़ी थी। दुकान में ग्राहकों की भारी भीड़ थी। लड़की परेशान सी भीड़ के हटने का इंतज़ार कर रही थी। काफी देर बाद जब भीड़ छंटी तो लड़की सकुचाते हुए दुकानदार के पास गई।\r\nउसने धीरे से इधर-उधर देखकर एक परचा दुकानदार दिया और बोली…..भाई साहब, मेरे होने वाले पति डॉक्टर हैं……यह उनका प्रेम पत्र है, पढ़ कर सुना देंगे प्लीज।

जोक्स नंबर 02:

एक आदमी रात को दारू पीकर लौटा और दरवाजा खटखटाया। पत्नी ने काफी देर तक दरवाजा नहीं खोला। आखिरकार पत्नी ने अंदर से गुस्से में कहा- कौन है? पति ने कहा- खूबसूरत लड़की के लिए प्यारे-प्यारे फूल लाया हूं। पत्नी ने झट से दरवाजा खोल दिया। पत्नी ने पूछा- फूल कहां हैं? पति अंदर घुसते हुए बोला- खूबसूरत लड़की भी कहां है।

जोक्स नंबर 03:

पत्नी ने पति को फोन किया। पति: जल्दी बोलो, मैं बहुत बिजी हूं। पत्नी: एक अच्छी और एक बुरी खबर है। पति: सिर्फ अच्छी खबर सुना दो… बुरी खबर सुनने का टाइम नहीं है। पत्नी: ठीक है। अच्छी खबर यह है कि हमारी नई गाड़ी के एयरबैग बिल्कुल सही से काम करते हैं।

जोक्स नंबर 04:

लालूजी एक महीना ओबामा से इंग्लिश की क्लास लेकर लौटे।……एक दिन ओबामा ने कॉल किया।……लालूजी : हू इज इसपीकींग?…….ओबामा : हम ससुरा ओबामा बोल रहा हूं।

जोक्स नंबर 05:

शराब की वजह से बरबाद हो चुके शराबी ने कभी न पीने की कसम ली और घर से दारू की खाली बोतलें फेंकने लगा। पहली बोतल फेंक कर बोला: तेरी वजह से मेरी नौकरी गई। दूसरी फेंक कर बोला: तेरी वजह से मेरा घर बिका। तीसरी बोतल फेंक कर बोला: तेरी वजह से मेरी बीवी मुझे छोड़कर चली गई। चौथी बोतल उठाई तो वह भरी हुई निकली। शराबी: तू साइड में हो जा। तू बेकसूर है।

जोक्स नंबर 06:

मास्टर जी ने स्टूडेंट का लंच पूरा खा लिया और डकारते हुए बोले : बेटा, घर जाकर मेरा नाम तो नहीं लोगे कि मैंने तुम्हारा लंच खा लिया…बच्चा मासूमियत के साथ : नहीं मास्टर जी, मैं घर जाकर बोल दूंगा कि…कि….मेरा खाना कुत्ता खा गया…

जोक्स नंबर 07: