जोक्स

हिंदी जोक्स : सुहागरात पर पप्पू जैसे ही रूम में पहुंचा तो देखा..

Hindi Jokes आज के भागदौड़ भरी ज़िन्दगी में हम हँसना भूल गए हैं, हमे बहुत कम ही मौका मिलता हैं हंसने का. आपको तो पता होगा की खुश रहना हमारे बॉडी के लिए बहुत ही जरुरी हैं. जोर जोर से हँसना एक तरह का योग की तरह काम करता करता हैं. इसी कोशिस में हम आपके लिए रोजाना कुछ मजेदार जोक्स चुटकुले पोस्ट करते रहते हैं ताकि आप इन चुटकुलों को पढ़कर कुछ समय के लिए खुल कर हंस सके तो चलिए पढ़ते हैं कुछ मजेदार जोक्स

जोक्स नंबर 1

एक बार एक लड़का, लड़की से बोला, “तुम मुझसे शादी कर लो।”
लड़की: तुम्‍हारे पास फ्लैट है?
लड़का: नहीं।
लड़की: क्‍या तुम्‍हारे पास बीएमडब्‍ल्‍यू कार है?
लड़का: नहीं।
लड़की: तुम्‍हारी तनख्वाह कितनी है?
लड़का: कुछ भी नहीं।
लड़की: जब तुम्‍हारे पास कुछ भी नहीं है, तो क्या मेरा दिमाग खराब है जो मैं तुमसे शादी करूं?
लड़का: मेरे पास एक बड़ा बंगला है, दो फेरारी और दो पोर्श कारें हैं तो मैं बीएमडब्‍ल्‍यू क्‍यों खरीदूं और मैं खुद पांच फैक्टरियों का मालिक हूँ तो मुझे तनख्वाह की क्‍या जरूरत है।
लड़की: जानू तो फिर मैं अभी अपने घर जाऊं या तुम्हारे साथ ही चलूँ।

Also Read :

जोक्स नंबर 2

संता अपने 12वी मंजिल वाले अपार्टमेंट की बालकनी में खड़ा नीचे देख रहा होता है।अचानक एक आदमी उसे हाथ हिला के नीचे आने का इशारा करता है।संता को समझ ना आया फिर उसने सोचा की कोई जान पहचान वाला होगा।संता लिफ्ट से नीचे पहुंचा और आदमी को जाकर बोला, “हाँ भाई बोलो, क्या बात है?”नीचे खडा आदमी जो की एक भिखारी था रोते हुए बोला, “भगवान् के नाम पे कुछ दे दो बाबा।”ये सुन संता को बड़ा गुस्सा आया तो वह वो उस भिखारी को बोला, “मेरे साथ ऊपर आ जाओ।”संता जानबूझ के उसको लिफ्ट की बजाये सीढियों से उसे ऊपर ले जाता है और घर पहुँच कर संता बड़े प्यार से उस आदमी से कहता है, “बाबा माफ़ करो छुट्टा (चेन्ज) नहीं है कल आना।”

Also Read : IAS इंटरव्यू सवाल : आपके दोनों टाँगो के बीच मे क्या हैं?

जोक्स नंबर 3

एक औरत अपने बच्चे के लिए रो रही थी।एक इंजीनियर ने औरत से रोने की वजह पूछी।औरत ने कहा, “मेरा बच्चा बीमार है और मेरे पास दवा के लिए पैसा नहीं है।”इंजीनियर ने 1000 का नोट दिया और कहा, “जाओ दवा ले लो और 100 का दूध भी ले लेना और बाकि के पैसे मुझे वापस दे देना।”औरत थोड़ी देर बाद दवा और दूध ले आई।बाकी के 650 रुपये इंजीनियर को वापस कर दिए।इंजीनियर खुश हुआ और सोचने लगा कि नेकी कभी बेकार नहीं जाती।डॉक्टर को फीस मिल गई।बच्चे को दवा मिल गई।औरमेरा नकली नोट भी चल गया।

Also Read : UPSC इंटरव्यू सवाल : औरत के बाल कहाँ कहाँ पर आदमियों को पसंद नही आते है ?

जोक्स नंबर 4

एक बार फ़ोन की घंटी सुन कर जब संता फ़ोन उठाया तो दूसरी ओर से आवाज़ आयी।हेल्लो, फ्रिज चल रहा है?संता: हां, चल रहा है, आप कौन?फोन करने वाला (कॉलर): तो फिर पकड़ लो, वर्ना भाग जायेगा।कॉलर ने थोड़ी देर बाद दोबारा फोन किया।”हेल्लो फ्रिज है?”संता गुस्से से बोला: नहीं है।कॉलर: कहा भी था पकड़ लो, भाग जायेगा।

Also Read : Hindi Jokes : शादी से पहले होने वाली बीवी का मैसेज आया..

जोक्स नंबर 5

एक बार सेना का एक जवान अपने अधिकारी से आठ दिन की छुट्टी मांगने गया तो अधिकारी ने उसे टालने की गरज से कहा, “जाओ पहले दुश्मन की सेना का एक टैंक ले आओ।”दूसरे दिन जवान सचमुच दुश्मन का एक टैंक लेकर आ गया, इस पर अधिकारी ने आश्चर्यचकित होकर पूछा, “ये तुमने कैसे किया?”जवान: इसमें कौन सी बड़ी बात है साहब जी, जब उन्हें आठ दिन की छुट्टी चाहिए होती है तो वे हमसे टैंक ले जाते हैं।

Also Read : मजेदार जोक्स : स्कूल में मैडम गहरी नींद में सो रही थी उसी समय कलेक्टर साहब आ गए..

Leave a Reply

Your email address will not be published.