जोक्स

मजेदार जोक्स : चींटी और हाथी की जबरदस्त मजेदार जोक्स..

Hindi Jokes : आज के भागदौड़ भरी ज़िन्दगी में हम हँसना भूल गए हैं, हमे बहुत कम ही मौका मिलता हैं हंसने का. आपको तो पता होगा की खुश रहना हमारे बॉडी के लिए बहुत ही जरुरी हैं. जोर जोर से हँसना एक तरह का योग की तरह काम करता करता हैं. इसी कोशिस में हम आपके लिए रोजाना कुछ मजेदार जोक्स चुटकुले पोस्ट करते रहते हैं ताकि आप इन चुटकुलों को पढ़कर कुछ समय के लिए खुल कर हंस सके तो चलिए पढ़ते हैं कुछ मजेदार जोक्स

जोक्स नंबर 1

एक आदमी की शादी को 20 साल हो गए थे लेकिन उसने आज तक अपनी पत्नी के हाथ से बने खाने की तारीफ नहीं की। एक दिन जब वो दफ्तर से घर वापस आ रहा था तो रास्ते में उसे एक बाबा मिले। बाबा ने उस आदमी को रोका और कुछ खाने को माँगा तो आदमी ने बाबा को खाना खिला दिया।

बाबा आदमी से बहुत प्रसन्न हुए तो उन्होंने आदमी से कहा कि अगर उसे कोई समस्या है तो बताओ, हम उसका हल कर देंगे।

आदमी बोला, “बाबा जी, बहुत समय से कोशिश कर रहा हूँ लेकिन काम में तरक्की नहीं हो रही।” बाबा: बेटा, तुमने अपनी पत्नी के खाने की कभी तारीफ नहीं की। अपनी पत्नी के खाने की तारीफ करो, तुम्हें अवश्य तरक्की मिलेगी।

आदमी बाबा को धन्यवाद बोल कर चल दिया। घर पहुँच कर उसकी पत्नी ने खाना परोसा, आदमी ने खाना खाया और खाने की जम कर तारीफ की। पत्नी एक दम से उठी और रसोई घर से बेलन लेकर आई और आदमी की पिटाई शुरू कर दी। आदमी: क्या हुआ? मैं तो तुम्हारे खाने की तारीफ कर रहा हूँ।

पत्नी: 20 साल हो गए आज तक तो खाने की तारीफ नहीं की और आज जब पड़ोसन खाना दे कर गयी है तो तुम्हें ज़िन्दगी का मज़ा आ गया।

जोक्स नंबर 2

सन्ता- जज साहब मुझे तलाक चाहिए।। मेरी बीबी ने एक साल से मुझसे बात नही की… जज- अबे गधे एक बार फिर सोच ले ऐसी बीबी किस्मत से ही मिलती है।

Also Read : मजेदार जोक्स : पत्नी पत्नी और बच्चा..

जोक्स नंबर 3

इससे ज्यादा खुशी हो ही नहीं सकती,उस वक्त,जब,मॉ,बोलती हैं किसी लड़की से,==बेटी कभी हमारे घर भी आया करो

संता ने अपने बॉस से उनकी बेटी का हाथ मांगा। बॉस: अपनी औकात देख, तेरी सैलरी में तो मेरी बेटी के लिए टॉयलेट पेपर भी नहीं आएगा।संता: अगर इतनी पॉटी करती है तो फिर रहने दो!

Also Read : IAS इंटरव्यू सवाल : शादी की अंगूठी बाये हाथ मे क्यू पहनाई जाती हैं?

जोक्स नंबर 4

पठान ने अपने मोहल्ले मेँ रहने वाले एक आदमी को खूब पीटा ..बात पँचायत तक पहुँच गईपँचायत मेँ पठान से पूछा गयाकि तुमने इस आदमी को क्यों मारा ?पठान – ये आदमी पुरे मोहल्ले मेँ कहता रहता हैअच्छे काम करो तुम्हेँ जन्नत मिलेगी .सरपंच – तो ठीक ही तो कहता है ये ..अब पिटने की बारी सरपँच की थी ..अब सरपँच को क्योँ मारा ? पठान ने बताया – ओये “जन्नत” हमारी बेगम का नाम है ! 😀 😛

जोक्स नंबर 5

डकार खाने की प्रोसेस के साथ – साथ भगवान का नाम लेने की .अद्भुत कला सिर्फ भारतीय लोगो मे पाइ जाती है ..!!

Also Read : हिंदी जोक्स : पति पत्नी मेला देखने गए..

Leave a Reply

Your email address will not be published.